Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने उड़या Pankaj Tripathi के देसी होने का मजाक, क्या जो किया वो सही था?

Ranveer Singh ने 67th Filmfare Awards के दौरान Pankaj Tripathi की जगह बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड हासिल किया था.

Latest News
Ranveer Singh ने उड़या Pankaj Tripathi के देसी होने का मजाक, क्या जो किया वो सही था?

Ranveer Singh and Pankaj Tripathi : रणवीर सिंह और पंकज त्रिपाठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को 67वें फिल्मफेयर अवार्ड (67th Filmfare Awards) में बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया था. रणवीर सिंह अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग की वजह से भी जाने जाते हैं. इस अवॉर्ड शो के दौरान पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को भी फिल्म 'मिमी' (Mimmi) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (Filmfare Best Supporting Actor Award) का अवॉर्ड मिला था. मगर दुर्भाग्य से पंकज त्रिपाठी फिल्म फेयर अवार्ड शो के दौरान मौजूद नहीं थे. पंकज त्रिपाठी की जगह रणवीर सिंह ने यह अवार्ड हासिल किया था. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह किसी भी मौके पर कॉमेडी करना नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने कॉमिक एक्ट करके दिखाया कि आखिर पंकज त्रिपाठी इस अवॉर्ड को लेते तो उनका अंदाज कैसा होता?

हाल ही में अवॉर्ड शो के दौरान रिकॉर्ड किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. रणवीर सिंह का यह एक्ट कई लोगों को बुरा भी लग रहा है और सोशल मीडिया पर लोग उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "आप पहले ढंग के कपड़े कपड़े पहनना सीख लो, बात में किसी की नकल करना."

ये भी पढ़ें - Pankaj Tripathi पहुंचे अपने गांव, इस वजह से जाते हैं मुंबई से अपने घर

पंकज त्रिपाठी की कॉमिक टाइमिंग का नहीं है कोई सानी

पंकज त्रिपाठी की भी कॉमिक टाइमिंग का कोई सानी नहीं है. उन्होंने 'फुकरे रिटर्न्स', 'लुका छिपी', 'बरेली की बर्फी' और 'सुपर 30' जैसी कई फिल्मों में अपने कॉमिक अंदाज से फैंस का दिल जीता है. पंकज को उनकी शुरुआती फिल्मों में एक नेगेटिव किरदार के लिए चुना गया था, फिल्में करने के दौरान उन्होंने कई अलग-अलग किरदारों को निभाने के बाद यह साबित कर दिया कि वह अपने आप में वर्सेटाइल एक्टर हैं.

पंकज त्रिपाठी ने नहीं छोड़ा अपना देसीपन

पंकज त्रिपाठी के बारे में फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम बताते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी ओरिजिनालिटी को हमेशा कायम रखा है. ऐसी बात नहीं कि पंकज के पहले कोई एक्टर बॉलीवुड में बड़े नाम के तौर नहीं उभरे हैं, उनसे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बॉलीवुड में अपना नाम कमाया लेकिन वह बॉलीवुड में जाने के बाद वहां के रंग ढंग में ढल गए थे. मगर पंकज त्रिपाठी ने अपने देसीपन को हमेशा कायम रखा है. 

ये भी पढ़ें - Mirzapur 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशबरी, कालीन भैया की वाइफ बीना ने दिया है ये अपडेट

फिल्मों में आने से पहले काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा था. सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर के लोकप्रिय एक्टर पंकज त्रिपाठी ने एक्टिंग के प्रति अपने जुनून को कायम रखा, उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ खेती भी की है. इतना ही नहीं होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने कुक का भी काम किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement