Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

Ranveer Singh Nude Photoshoot: हाल के दिनों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. पेपर मैगजीन के लिए क्लिक की गई तस्वीरों के देखने के बाद सोशल मीडिया में दो फाड़ हो गया है. कुछ रणवीर सिंह की तारीफ करते नजर आए तो चंद इसके लिए उनकी आलोचना भी करते दिखाई दिए.

Ranveer Singh के न्यूड �फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

Jahnvi Kapoor and Ranveer Singh : जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लेटेस्ट फोटोशूट पर विद्या बालन (Vidya Balan) के बाद अब जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने भी अपनी बात रखी है. पेपर मैगजीन के लिए अपनी फोटोशूट कराने के बाद रणवीर सिंह कानूनी पचड़े में पड़ गए हैं. लोग लगातार एक्टर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान कई बॉलीवुड कलाकारों को एक्टर के सपोर्ट में आते हुए देखा गया है. हाल ही में विद्या बालन ने रणवीर सिंह के सपोर्ट में आईं थी. अब गुड लक जेरी की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी रणवीर सिंह का सोपर्ट किया है.

अपनी फिल्म के प्रोमोशन में बिजी जाह्नवी कपूर ने इस बारे में खुलकर अपनी बात रखी है. यह पूछे जाने पर कि रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर वह क्या सोचती हैं? इसका जवाब देते हुए जाह्नवी कपूर ने रणवीर सिंह को एक आर्टिस्ट के तौर पर सपोर्ट किया है.

ये भी पढ़ें - Jahnvi Kapoor ने अपने 'एक्स बॉयफ्रेंड' को लेकर कह दी ऐसी बात, सुन कर हैरान रह जाएंगे लोग

जाह्नवी कपूर ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर अपनी बात जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि ये आर्टिस्ट की आजादी है. किसी भी आर्टिस्ट को उसकी फ्रीडम को सपोर्ट करना चाहिए, इसके लिए उसे सजा नहीं देनी चाहिए. 

वहीं विद्या बालन से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ''अरे समस्या क्या है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए."

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटो पर इस एक्ट्रेस ने कही मजेदार बात, बोलीं- हमें भी आंखें सेकने...'

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की हालिया फिल्म 'गुडलक जेरी' को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया गया. इस कॉमेडी क्राइम-ड्रामा को आनंद एल राय के बैनर तले बनाया गया है. वहीं सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर के किरदार के दो पहलू नजर आ रहे हैं. एक में वह बिहार की मासूम लड़की के किरदार में हैं वहीं दूसरे पहलू में वह एक ड्रग तस्कर के रूप में नजर आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement