Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Richa Chadha बनने वाली हैं दुल्हन, Ali Fazal चढ़ेंगे घोड़ी, जानिए कब होगी शादी?

Richa Chadha और Ali Fazal जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. Fukrey 3 की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी है.

Richa Chadha बनने वाली हैं दुल्हन, Ali Fazal चढ़ेंगे घोड़ी, जानिए कब होगी शादी?

Richa Chadha and Ali Fazal : ऋचा चड्ढा और अली फजल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पुष्टि की है कि वह और एक्टर अली फजल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ऋचा चड्ढा ने अक्टूबर में बॉयफ्रेंड अली के साथ अपनी शादी की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें लिखा था: "नई लाइफ, लोड हो रही है" एक ट्वीट के साथ जिसमें लिखा है: "वह अक्टूबर का इंतजार कर रही हैं".

इस जोड़े के दिल्ली और मुंबई में शादी समारोह और समारोह होने की उम्मीद है. दिल्ली जिमखाना क्लब में मिड अक्टूबर में दिल्ली में एक खास पार्टी की भी योजना बनाई गई है.

 

ये भी पढ़ें - आयुष्मान खुराना और सामंथा की बनेगी जोड़ी, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

यह कपल लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं. दोनों दो साल पहले अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के प्रतिबंधों के कारण उनकी शादी नहीं हो पाई. कथित तौर पर दोनों पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे. दोनों जल्द ही 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

इस बीच, हाल ही मिर्जापुर 3 की मेकिंग को लेकर भी खबरें सामने आने लगी हैं कि यह शो जल्द ही लोगों के सामने आने वाला है. सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि मिर्जापुर 3 के सेट पर काम करने वाले स्टाफ को भोजन नहीं दिया गया और उन्हें पेमेंट भी नहीं की गई है. हालांकि, फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस ने इन दावों का खंडन किया. 

सीरीज में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने बीते दिनों सीजन 3 के बारे में एक नया अपडेट दिया था. रसिका दुग्गल नवाबों के शहर लखनऊ में 'मिजार्पुर' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. रसिका कहती हैं, "लखनऊ में शूटिंग हमेशा अद्भुत होती है, शहर की ऊर्जा और जीवंतता उत्साहजनक होती है. मैं हमेशा 'मिजार्पुर' की शूटिंग के लिए तत्पर रहती हूं, घर वापस आने का मन करता है. मैं अच्छे खाने और एक अद्भुत शूटिंग के अनुभव की प्रतीक्षा कर रही हूं."

ये भी पढ़ें - MMS कांड से चर्चा में आईं अंजलि अरोड़ा, अब iPhone 14 की वजह से हो रही हैं ट्रोल

बता दें कि मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था और दूसरा 2020 में. ये एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसके किरदारों को काफी पसंद किया जाता रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement