Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RARKPK Box Office Collection Day 2: रणवीर-आलिया की जोड़ी हुई हिट, दूसरे दिन फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) रणवीर सिंह(Ranveer Singh) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) ने अपने दूसरे दिन 16 करोड़ की कमाई की है.

RARKPK Box Office Collection Day 2: रणवीर-आलिया की जोड़ी हुई हिट, दूसरे दिन फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) रणवीर सिंह(Ranveer Singh) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.  फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर(Karan Johar) ने किया है. फिल्म की रिलीज के बाद से इसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फिल्म जैसा कि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है, तो इसने अपने ओपनिंग डे पर ठीक ठाक कमाई की है. आइये जानते हैं फिल्म ने अपने दो दिनों में अभी तक कितनी कमाई कर ली है. 

सभी जानते हैं कि ऐ दिल है मुश्किल को रिलीज हुए सात साल बीत चुके हैं और करण जौहर ने आखिरी बार इसी फिल्म का डायरेक्शन किया था. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण ने एक बार फिर से डायरेक्शन में वापसी की है. वहीं, करण जौहर का काम रंग लाया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 11.20 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अपने दूसरे दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया है. दोनों दिनों की कमाई को मिलाकर 27.10 करोड़ का कलेक्शन हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म रॉकी और रानी का क्लाइमेक्स हुआ लीक?

160 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म

बता दें कि फिल्म का बजट 160 करोड़ था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई देखी जाए तो अभी तक रॉकी और रानी ठीक ठाक कमाई कर रहे हैं. वहीं, रविवार के दिन भी फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- Alia से लेकर Ranveer तक, Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के लिए सितारों ने वसूली मोटी फीस, फिल्म का बजट जान लगेगा झटका

फिल्म ने इन कलाकारों ने किया अभिनय

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन ने मुख्य भूमिका अदा की है. यह फिल्म एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा है. आपको बता दें कि यह दूसरी बार है जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आई है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में रणवीर रॉकी रंधावा का किरदार निभाते दिख रहे हैं. वहीं आलिया रानी का किरदार निभाते नजर आ रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement