Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dharmendra और Shabana Azmi Kiss सीन पर हेमा मालिनी ने दिया रिएक्शन, पढ़ें पति की एक्टिंग पर क्या बोलीं 'ड्रीम गर्ल'

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर हेमा मालिनी ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Dharmendra और Shabana Azmi Kiss सीन पर हेमा मालिनी ने दिया रिएक्शन, पढ़ें पति की एक्टिंग पर क्या बोलीं 'ड्रीम गर्ल'

Hema Malini Dharmendra Shabana Azmi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की 28 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म को अभी तक मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र(Dharmendra), शबाना आजमी(Shabana Azmi) और जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने भूमिका अदा की है. फिल्म में एक धर्मेंद्र और शबाना के बीच एक सीन दिखाया गया था, जिसमें दोनों लिप लॉक करते हुए नजर आए थे. इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई थी. वहीं, अब धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी(Hema Malini) ने इस सीन को लेकर रिएक्ट किया है.

दरअसल, हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी से धर्मेंद्र शबाना के किस को लेकर सवाल किया गया था कि वह इस बारे में क्या सोचती हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक यह सीन नहीं देखा है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें यकीन है कि लोगों को फिल्म पसंद आई है और वह धरम जी के लिए बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्हें हर वक्त कैमरे के सामने रहना पसंद है. 

ये भी पढ़ें- Karan Deol और Drisha की शादी में नहीं पहुंची Hema Malini, इस वजह से बनाई थी दूरी

शबाना आजमी ने यूं किया था किसिंग सीन पर रिएक्ट

वहीं, इस सीन को लेकर शबाना आजमी ने भी बीते दिनों रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था कि यह सीन बॉक्स ऑफिस पर इतना हंगामा खड़ा कर देगा और उन्होंने बताया कि जब थिएटर्स में यह सीन दिखाया गया तो फैंस ने जमकर हूटिंग की थी और कुछ लोग हंस रहे थे. शबाना ने कहा कि उन्होंने ऑन स्क्रीन ज्यादा एक्टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं किए है और यह सीन शूट करना कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं था. इसके साथ ही शबाना ने यह भी कहा कि कौन धर्मेंद्र जैसे खूबसूरत आदमी को किस नहीं करना चाहेगा.

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने मां की याद में शेयर की Unseen Photos, सासू मां के साथ दिखे धर्मेंद्र

रॉकी और रानी ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

वहीं, आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करण जौहर ने किया है. इस फिल्म के जरिए करण ने ऐ दिल है मुश्किल के 7 साल बाद निर्देशन में वापसी की है. फिल्म ने अपने पहले तीन दिन अच्छी कमाई की थी. फिल्म ने अपने पहले तीन दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी. वहीं अब फिल्म को सात दिन बित चुके हैं और रॉकी रानी ने 70 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement