Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan ने पपाराजी के 'बेडरूम' वाले कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, बोले '20 कैमरे लगे थे, कोई हद होनी चाहिए'

Saif Ali Khan हाल ही में पपाराजी पर गुस्सा निकालते हुए देखे गए. इसपर एक्टर ने अब रिएक्ट किया है. अपने बयान में एक्टर ने कई अफवाहों को खारिज किया है.

Latest News
Saif Ali Khan ने पपाराजी के 'बेडरूम' वाले कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, बोले '20 कैमरे लगे थे, कोई हद होनी चाहिए'

Saif Ali Khan सैफ अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) वैसे तो अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं पर हाल ही में वो पपराजी पर बुरी तरह से नाराज (Saif Ali Khan Angry On Paps) हो गए. कुछ समय पहले जब सैफ अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ पार्टी से लौट रहे थे तो पपराजी ने उन्हें घेर लिया था. पर्सनल टाइम में पैप्स की ये हरकतें देखकर एक्टर भड़क गए. इसी दौरान उन्होंने पपाराजी से कहा कि आप बेडरूम में भी आ जाइए. सैफ का ये कमेंट काफी ट्रेंड कर रहा था.

दरअसल हाल ही में एक पार्टी के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर को देख पैप्स ने स्टार कपल को पोज देने के लिए घेर लिया. जब पपाराजी उनका पीछा करते-करते बिल्डिंग के दरवाजे तक पहुंच गए तो सैफ जरा खफा हो गए. तब एक्टर ने तंज कसते हुए कहा, 'एक काम करिए, हमारे बेडरूम में आ जाइए.' एक्टर ने अब इस कमेंट पर चु्प्पी तोड़ी है. साथ ही इस घटना के बाद, यह कहा जा रहा था कि बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड को बर्खास्त कर दिया गया था. इसपर भी एक्टर ने जवाब दिया है.

Spotboy की खबर के मुताबिक, सैफ अली खान ने अपने बयान में अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा, 'बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड को बर्खास्त नहीं किया गया है. ये उसकी गलती नहीं है और न ही कोई पपाराजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है क्योंकि हम ऐसा नहीं करना चाहते हैं. पैप्स गेट के जरिए सुरक्षा गार्ड के सामने निजी संपत्ति के अंदर घुसे. हम पर 20 कैमरों को लगा दिया गया जैसे कि ऐसा करना उनका अधिकार है, और यह गलत व्यवहार है और हर कुछ सीमा में होना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स भी पपराजी पर भड़के, किसी ने हाथ उठाया किसी ने बेडरूम में बुलाया

इसके साथ ही सैफ ने आगे कहा, 'हम हर समय पपाराजी के साथ सहयोग करते हैं और हम समझते हैं. लेकिन घर के बाहर, गेट के बाहर. इसलिए मैंने बेडरूम के बारे में टिप्पणी की क्योंकि वो पहले ही लाइन पार कर चुके थे.'

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan: 'हमारे बेडरूम में आ जाइए', पपाराजी पर भड़के सैफ अली खान, Kareena Kapoor ने यूं किया रिएक्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement