Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan ने Adipurush विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Tandav सीरीज पर भी कही ये बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में आदिपुरुष (Adipurush) और वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर हुए विवाद पर बात की है.

Latest News
Saif Ali Khan ने Adipurush विवाद पर तोड़ी चुप्पी, Tandav सीरीज पर भी कही ये बात

Saif Ali Khan In Adipurush

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में सैफ ने भैरा का किरदार अदा किया है. वह इसमें एक विलेन के रोल में नजर आए हैं. इन दिनों सैफ इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी पुरानी मूवी आदिपुरुष (Adipurush) के विवादों को लेकर बात की हैं. जिसमें उन्होंने रावण की भूमिका अदा की थी. इसके अलावा उन्होंने अपनी विवादित वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर भी खुलकर बात की है. 

दरअसल, इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अदिपुरुष के विवाद पर कहा कि, '' एक मामला था और कोर्ट ने कुछ इस तरह का फैसला लिया था कि एक एक्टर स्क्रीन पर जो कुछ भी कहता है, उसके लिए वह जिम्मेदार है. मुझे नहीं पता कि यह कितनी रियल परेशानी है. मुझे पता है कि बहुत से लोग जो चाहें कहने या करने के लिए आजाद नहीं है. हम सभी को खुद पर कंट्रोल रखना होगा और थोड़ा सावधान रहना होगा, वरना दिक्कत हो सकती है. सैफ ने आगे कहा कि एक्टर्स को धर्म जैसे कुछ एरिया हैं, जिनसे आपको दूर रहने की जरूरत है. ऐसी कई कहानियां हैं, जो हम बता सकते हैं. हम यहां परेशानी खड़ी करने के लिए नहीं है.

यह भी पढ़ें- JR NTR से Saif Ali Khan तक, जानें Devara Part 1 के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस

सीरीज तांडव विवाद पर सैफ ने कही ये बात

इसके अलावा सैफ ने अपने पॉपुलर वेब सीरीज तांडव को लेकर भी खुलकर बात की, जिसमें हिंदू देवी देवताओं को निगेटिव तौर पर पेश करने को लेकर जमकर विवाद हुआ था. यहां तक कि निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी और उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. इस पूरे मामले पर सैफ ने कहा कि, '' आप अगली बार से यह नहीं सीखते हैं, अगर कोई मुझसे पूछे, क्या आप फिर से वही काम करेंगे? अब जो मैं जानता हूं, उसे जानते हुए मैं कहूंगा, नहीं, यह मुसीबत को इनवाइट करना है. साथ ही मैं बहुत सारे ऑफर पाने के लिए खुद किस्मत हूं. इसलिए आपको इन क्षेत्रों से दूर रहने की जरूरत है. हमारा काम जाति और पंथ के बावजूद पूरे देश को एक साथ लाना है.

यह भी पढ़ें- अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सैफ अली खान, वायरल वीडियो में दिखी सर्जरी के बाद की हालत

बता दें कि देवरा पार्ट 1 में सैफ अली खान निगेटिव रोल में है. उनकी इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर भी नजर आई हैं. साथ ही यह जाह्नवी और सैफ का तेलुगु डेब्यू है. कोरातला शिवा के द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है. साथ ही कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 77 करोड़ का भारत में कलेक्शन किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement