Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने Aamir Khan को 'दोस्ती के तोहफे' में दी अपनी सबसे कीमती चीज? फैंस बोले 'दोस्त हो तो ऐसा'

Salman Khan और Aamir Khan की Eid स्पेशल फोटो के बाद आमिर खान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस को कुछ ऐसा नजर आ गया है, जिसे वो दोस्ती की मिसाल बता रहे हैं.

Salman Khan ने Aamir Khan को 'दोस्ती के तोहफे' में दी अपनी सबसे कीमती चीज? फैंस बोले 'दोस्त हो तो ऐसा'

Salman Khan Gift For Aamir Khan: आमिर खान को सलमान ने दिया खास तोहफा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच उन्होंने ईद (Eid 2023) पर अपने फैंस को खास बधाई के साथ एक तगड़ा सरप्राइज भी दिया है. सालों की दुश्मनी के बाद अब सलमान, आमिर खान (Aamir Khan) से दोस्ती कर चुके हैं. वहीं, ईद पर उन्होंने आमिर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपनी दोस्ती का बेहतरीन सबूत भी दे दिया है. इस तस्वीर के बाद आमिर का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस दोस्त के तौर पर सलमान की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

Salman Khan, Aamir Khan की स्पेशल वाली Eid

दरअसल, सलमान खान ने फैंस को इंस्टाग्राम पर ईद की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वो आमिर खान के नजर आ रहे थे. इस खास फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था 'चांद मुबारक'. इस खास फोटो से जाहिर है कि सलमान और आमिर के बीच दोस्ती इतनी गहरी हो चुकी है कि दोनों ने ईद भी एक साथ सेलीब्रेट की है. वहीं, इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक थी. कई लोगों ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए इसे 'बेस्ट ईदी' बता डाला था. यहां देखें वायरल हुई दो खानों की ये खास तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने Aamir Khan संग दी ईद की मुबारकबाद, फैंस ने कर डाली ये खास डिमांड

Aamir Khan को मिला ये खास तोहफा?

वहीं, इस फोटो के बाद आमिर खान का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें सलमान के साथ उनकी खास दोस्ती की मिसाल देखने को मिली. इस वीडियो में लोगों को आमिर खान की कलाई में सलमान की दी हुई खास चीज नजर आ गई. आमिर खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहुंचे थे और यहां एंट्री लेने से पहले आमिर खान ने पपराजी को पोज दिए. इस दौरान कैमरों ने आमिर की कलाई में सलमान खान स्पेशल ब्लू स्टोन वाला ब्रेसलेट स्पॉट कर लिया. फैंस तुरंत ये कयास लगाने लगे कि अपने जिगरी दोस्त आमिर को सलमान खान ने अपनी सबसे कीमती चीज दे दी.

ये भी पढ़ें- KKBKKJ की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहे सलमान खान, खास फोटो पोस्ट कर बोले- 'थैंक यू'

Salman Khan के लिए Blue Bracelet की अहमियत

बता दें कि सलमान के लिए उनका ब्लू ब्रेसलेट सबसे कीमती चीज है क्योंकि इस ब्रेसलेट को वो अपने लिए लकी मानते हैं. वहीं, जब फैंस ने आमिर के साथ में वैसा बी ब्रेसलेट देखा तो वो सलमान- आमिर की दोस्ती के दीवाने हो गए. कई लोगों ने तो कमेंट करते हुए लिख दिया- 'दोस्त हो तो ऐसा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement