Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out: छा गया Salman Khan का एक्शन अवतार, Pathaan थिएटर में चीख पड़े फैंस

Shah Rukh Khan की Pathaan के साथ Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का Teaser रिलीज कर दिया गया है.

Latest News
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out: छा गया Salman Khan का एक्शन अवतार, Pathaan थिएटर में चीख पड़े फैंस

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out: किसी का भाई किसी की जान टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को तगड़ा सरप्राइज मिली है. इस फिल्म के साथ सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को अभी तक ऑफिशियली सिर्फ थिएटर्स में ही रिलीज किया गया है, सोशल मीडिया पर आने में अभी वक्त है लेकिन 'पठान' देखने पहुंचे फैंस अपनी एक्साइटमेंट नहीं रोक पाए और थिएटर से ही इस टीजर को शेयर कर दिया है, जिसमें सलमान खान का धमाकेदार एक्शन देखने को मिल रहा है.

वादे के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) के साथ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out) टीजर जारी कर दिया गया है. वहीं, 'पठान' देखने पहुंचे दर्शकों को जैसे ही ये सरप्राइज मिला सभी खुशी से उछल पड़े. कई तो अपनी एक्साइटमेंट काबू में नहीं रख पाए और थिएटर से ही टीजर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर डाला. इस टीजर में सलमान खान का ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिल रहा है. यही नहीं फिल्म की हीरोइन पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की पहली झलक भी दिख गई है. यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये टीजर-

ये भी पढ़ें- Pathaan Audiance Review: Shah Rukh Khan की फिल्म देखकर क्या बोली जनता? सुनकर ही थिएटर जाएं

इस टीजर के हर एक सीन में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. इस बार सलमान ने फिल्म में नया डायलॉग भी निकाला है- 'जब शरीर दिल और दिमाग मुझसे कहता है बस भाई नो मोर... तो मैं कहता हूं ब्रिंग इट ऑन'. सलमान का ये डायलॉग सुनते ही थिएटर में मौजूद फैंस खुशी से चीख पड़ते हैं और इस तरह टीजर वाले वीडियो में फैंस का रिएक्शन भी कैद हो गया है. लोग इस टीजर को देखकर अभी से ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement