Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt ने खरीदी क्रिकेट टीम, शराब कंपनी से लेकर इन बिजनेस के हैं मालिक

Sanjay Dutt जाने माने एक्टर तो हैं ही पर अब वो क्रिकेट की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं. यही नहीं एक्टर कई बिजनेस में इन्वेस्ट कर चुके हैं जिसके चलते वो करोड़ों की कमाई करते हैं.

Sanjay Dutt ने खरीदी क्रिकेट टीम, शराब कंपनी से लेकर इन बिजनेस के हैं मालिक

Sanjay Dutt संजय दत्त

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टिंग के अलावा संजू बाबा कई बिजनेस में भी हाथ आजमा चुके हैं. उन्होंने हाल ही में एक स्टार्टअप में पैसा लगाया है जो एक शराब ब्रांड है. इसके बाद अब वो क्रिकेट की तरफ भी रुख कर चुके हैं. खबर है कि एक्टर एरीज ग्रुप ऑफ कंपनीज के संस्थापक, अध्यक्ष और सीईओ सोहन रॉय के साथ हरारे हरिकेंस टीम के सह-मालिक बन गए हैं. यह क्रिकेट (Sanjay Dutt cricket team) की दुनिया में उनका पहला बिजनेस इन्वेस्टमेंट है.   

इन दिनों जिम्बाब्वे जिम एफ्रो टी10 टूर्नामेंट कराने की तैयारी कर रहा है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत 20 जुलाई से होगी. इसी टूर्नामेंट में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की ये हरिकेन्स टीम भी खेलेगी. टी10 क्रिकेट का ये टूर्नामेंट जिम्बाब्वे के हरारे में होगा. 20 जुलाई को शुरू होकर ये 29 जुलाई को खत्म होगा.

खरीदी थी शकाब कंपनी 

संजय दत्त ने हाल ही में अल्कोबेव (Alcobev) स्टार्टअप कार्टेल एंड ब्रोज (Cartel & Bros) में इन्वेस्ट किया है. हालांकि, अभी ये नहीं पता चल पाया है कि निवेश की राशि कितनी है पर डील के करोड़ों में होने की उम्मीदें हैं.

आपको बता दें कि कार्टेल एंड ब्रोज की योजना इंपोर्ट्स और रिटेल चैनलों के जरिए भारत के बाजार में प्रीमियम शराब ब्रांड्स की एक पूरी सीरीज लॉन्च करने की है.

ये भी पढ़ें: Sanjay Dutt: 'मां और पत्नी ने कैंसर से गंवाई थी जान', इस कारण कीमोथेरेपी ट्रीटमेंट नहीं लेना चाहते थे संजय दत्त

करोड़ों के मालिक हैं संजय दत्त

 संजय दत्त फिल्मों के साथ साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में शोहरत और दौलत दोनों कमाई हैं. एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. वो गाड़ियों के भी काफी शौकीन हैं. उनकी कारों की कीमत करोड़ों रुपये में है. 2022 तक उनकी नेटवर्थ 137 करोड़ रुपये से ज्यादा की थी.

ये भी पढ़ें: Sanjay Dutt से दूर रहते हैं बीवी- बच्चे, एक्टर ने बताई विदेश में सेटल होने की वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement