Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Son Of Sardar 2 से भी कटा Sanjay Dutt का पत्ता, गिरफ्तारी से जुड़ा है पूरा मामला

Sanjay Dutt को एक और झटका लगा है. एक्टर का फिल्म Son of Sardaar 2 से पत्ता साफ हो गया है. वजह सालों पहले हुई उनकी गिरफ्तारी है. यहां पढ़ें क्या है मामला.

Latest News
Son Of Sardar 2 से भी कटा Sanjay Dutt का पत्ता, गिरफ्तारी से जुड़ा है पूरा मामला

Sanjay dutt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome To The Jungle) से बाहर होने के बाद अब एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के हाथों से एक और फिल्म निकल गई है. ये कोई और नहीं बल्कि सन ऑफ सरदार 2 (Son Of Sardar 2) है. जी हां, एक्टर का इस फिल्म से पत्ता कट गया है और अब इसमें दूसरे एक्टर की एंट्री हो गई है. खबरों की मानें तो ये मामला सालों पहले हुई उनकी गिरफ्तारी से जुड़ा हुआ है.

मिड-डे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म सन ऑफ सरदार से संजय दत्त बाहर हो गए हैं. उनकी जगह रवि किशन को लिया गया है. कहा गया है कि सालों पहले जेल में रहने की वजह से उनका यूके वीजा एप्लिकेशन रिजेक्ट कर दिया गया है. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि 1993 में गिरफ्तारी के बाद संजू अमेरिका की यात्रा कर चुके हैं पर वो कई बार यूके वीजा के लिए आवेदन कर चुके हैं लेकिन उन्हें कभी नहीं मिला है. ऐसे में फिल्म में दूसरे एक्टर को ले लिया गया है.

1993 में क्यों हुए थे गिरफ्तार
साल 1993 में मुंबई के बम ब्लास्ट केस में संजय दत्त का नाम आया था जिसके चलते उन्हें जेल जाना पड़ा था. पूछताछ में संजय दत्त ने कबूल कर लिया था कि उनके पास एके-56 है. संजय दत्त पर टाडा एक्ट लगाया गया और उन्हें जेल भेजा गया. नवंबर 2006 में संजय दत्त को पिस्तौल और एके-56 राइफल रखने का दोषी पाया गया था. लेकिन उन्हे कई अन्य संगीन मामलों में बरी किया गया था.


ये भी पढ़ें: 'सलमान से संजय दत्त तक', जेल की हवा खा चुके हैं ये 9 बॉलीवुड स्टार्स


Welcome To Jungle से क्यों बाहर हुए Sanjay Dutt
बीते दिनों पिंकविला की रिपोर्ट सामने आई थी जिसकी मानें तो संजय दत्त ने अपनी हेल्थ की वजह से इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. वो फिल्म में एक्शन सीक्वेंस को शूट करने में दिक्कतों का सामना कर रहे थे.


ये भी पढ़ें: विवादों से जुड़ा इस एक्टर का नाम, जेल में बिताए 5 साल, कैंसर से जीती जंग, आज है 295 करोड़ संपत्ति के मालिक


इन फिल्मों में नजर आएंगे संजू बाबा
संजय अब डबल स्मार्ट फिल्म में नजर आएंगे जो 15 अगस्त को तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद वो घुड़चढ़ी में दिखेंगे जो 9 अगस्‍त को रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement