Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanya Malhotra Bikini Photos: पहली बार 'दंगल' गर्ल ने लिया हॉट अवतार, लोग बोले- आग लगा दी

Sanya Malhotra Bikini Look: दंगल गर्ल ने हाल ही में अपने चाहने वालों के बीच अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है. इस पोस्ट के बैकग्राउंड में अथाह समुंदर नजर आ रहा है. सान्या लिखा कि वह इस जगह को मिस कर रही हैं और दिमागी तौर पर इसी जगह पर हैं.

Sanya Malhotra Bikini Photos: पहली बार 'दंगल' गर्ल ने लिया हॉट अवतार, लोग बोले- आग लगा दी

Sanya Malhotra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sanya Malhotra Bikini Look: बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​​​ने इंटरनेट पर आग लगा देने वाली अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में सान्या बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सान्या अपनी वेकेशन को मिस कर रही हैं, उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें समुंदर का किनारा बेहद पसंद है. सान्या की तस्वीरों को देखकर ऐसा एहसास होगा कि वह एक 'बीच बेबी' हैं. इंस्टाग्राम पर 'दंगल' की एक्ट्रेस ने अपने वीकेंड गेटअवे की एक झलक शेयर की हैं. सान्या बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी को शेयर किया है. तस्वीर के बैकग्राउंड में अथाह समुंदर नजर आ रहा है.

इस पोस्ट को शेयर कर सान्या ने लिखा - मैं मन से इस जगह पर हूं. उनकी पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - VIDEO: Sanya Malhotra की फोटो खींचने के चक्कर में गिरा फोटोग्राफर

सान्या के इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो बीते दिनों उन्होंने स्कूबा डाइविंग की एक वीडियो को शेयर किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सान्या 'दंगल', 'बधाई हो', 'पटाखा', 'शकुंतला देवी', 'लूडो' और 'पगलैट' जैसी बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वह हाल ही में अभिमन्यु दसानी के साथ करण जौहर समर्थित 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आई थीं. वह मदुरै की एक मनमौजी और उत्साही लड़की मीनाक्षी की भूमिका में थी, जिसे यह अच्छी तरह से पता है कि उसे क्या करना है.

ये भी पढ़ें - फिल्म के सेट से साड़ी चुराकर घर ले जाती थीं Sanya Malhotra!

वह 'लव हॉस्टल' में विक्रांत मैसी के साथ नजर आई थीं. रोमांटिक थ्रिलर में बॉबी देओल को विनेल के रूप में दिखाया गया था. सान्या पहली बार डॉ. शैलेश कोलानू की 'हिट - द फर्स्ट केस' के लिए राजकुमार राव के साथ काम करेंगी. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में विक्की कौशल के साथ सैम मानेकशॉ की बायोपिक भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement