Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfira Vs Indian 2 Collection: 50 करोड़ के करीब पहुंची कमल हासन की फिल्म, अक्षय कुमार की मूवी का हुआ ये हाल, जानें कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरफिरा (Sarfira) ने दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की है. वहीं दूसरी ओर कमल हासन (Kamal Haasan)  की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) की कमाई में गिरावट आई है.

Latest News
Sarfira Vs Indian 2 Collection: 50 करोड़ के करीब पहुंची कमल हासन की फिल्म, अक्षय कुमार की मूवी का हुआ ये हाल, जानें कलेक्शन

Indian 2 vs Sarfira

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरफिरा (Sarfira) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा (Sudha Kongara) ने किया है. सरफिरा को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. हालांकि उसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की. वहीं, दूसरी ओर कमल हासन (Kamal Haasan)  की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) भी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है. कलेक्शन के मामले में इंडियन 2 सरफिरा से काफी आगे चल रही है. तो चलिए एक नजर डालते हैं दोनों मूवीज के दूसरे दिन के कारोबार पर.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन की इंडियन 2 ने भारत में पहले दिन 25.6 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गई है. इंडियन 2 ने दूसरे दिन 37 प्रतिशत गिरावट के साथ कुल 16.7 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने दो दिनों में 42.3 करोड़ का कारोबार कर लिया है.


यह भी पढ़ें- साउथ की रीमेक हैं Akshay Kumar की ये 10 फिल्में


सरफिरा ने किया इतना कलेक्शन

सरफिरा के कलेक्शन को लेकर बात करें, तो पहले दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 2.5 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके बाद शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया है. सरफिरा ने दूसरे दिन 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. अक्षय कुमार की मूवी ने अपने दो दिनों में कुल 6.75 करोड़ का कारोबार कर लिया है. हालांकि सरफिरा इंडियन 2 से काफी पीछे चल रही है.


यह भी पढ़ें- Sarfira Box Office Collection day 1: धीमी रही अक्षय कुमार की फिल्म की शुरुआत, पहले दिन किया इतना कलेक्शन


इंडियन 2 है सीक्वल

आपको बता दें कि इंडियन 2 साल 1986 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है. वहीं, सरफिरा साउथ फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक है. जिसमें सूर्या नजर आए थे. फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है, जो कि गरीब लोगों के लिए बेहद कम कीमत वाली एयरलाइन का निर्माण करता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement