Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानें कहां गई Salman Khan को मामा कहने वाली मुन्नी जिसे पाकिस्तान छोड़ आए थे Bajrangi Bhaijaan

Bajrangi Bhaijaan Fame Harshaali Malhotra: सोशल मीडिया पर इन दिनों सीमा हैदर काफी सुर्खियों में छाई हुई है. पाकिस्तान से आई महिला के बारे में तो सब बात कर रहें है पर क्या आप जानते हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी जिसे सलमान पाकिस्तान छोड़ आए थे वह इन दिनों क्या कर रही हैं?

Latest News
जानें कहां गई Salman Khan को मामा कहने वाली मुन्नी जिसे पाकिस्तान छोड़ आए थे Bajrangi Bhaijaan
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में पाकिस्तान से सीमा हैदर (Seema Haider) नाम की एक महिला अपने प्रेमी सचिन से शादी करने के लिए इंडिया आई. भारत में आने के बाद में इस महिला ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी. यह महिला इस समय कहां है क्या कर रही है इस बात की खबर हर मीडिया आपको पल-पल दे रहा है पर क्या आपको पता है साल 2015 में सलमान खान की बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में जिस मुन्नी (Harshaali Malhotra) को भाईजान बॉर्डर पार पाकिस्तान छोड़ आए थेन वे अब क्या कर रहीं हैं. इन दिनों वे कहां हैं और क्यों उस फिल्म के बाद दौबारा बड़े पर्दे पर नजर नहींं आई. आइए आपको बताते हैं मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों कहां हैं और क्या कर रहीं हैं.

बरंजगी भाईजान की मुन्नी 
अपनी प्यारी मुस्कान और मासूम चेहरे से, सलमान खान की बजरंगी भाईजान की मुन्नी उर्फ हर्षाली मल्होत्रा ने कुछ साल पहले फिल्म रिलीज होने पर दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि इस प्यारी बाल कलाकार ने फिल्म में एक गूंगी लड़की की भूमिका निभाई, लेकिन हर उम्र के फैंस से उन्हें भरपूर तारीफे मिली. जब बजरंगी भाईजान फिल्म रिलीज हुई तब वह सिर्फ सात साल की थीं.

ये भी पढ़े: जानें भूमि पेडनेकर का बॉलीवुड स्ट्रगल और उनकी वो 5 फिल्में जो बना देंगी आपको दीवाना

बड़ी हो चुकी हैं भाईजान की मुन्नी
हाल ही में हर्षाली ने अपने इंटाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने क्लासिकल डांस वीडियो भी पोस्ट की थी जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद भी किया. सात साल की आयु में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं. 15 साल की हर्षाली 22-25 साल की एक्ट्रेसेस से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. हर्षाली अब उस छोटी लड़की के जैसे बिल्कुल भी करीब नहीं दिखती जिसे हम सभी ने फिल्म में देखा था. इन दिनों वे क्या कर हीं हैं आइए आपको बताते हैं.

ये भी पढ़े: रंगभेद की शिकार प्रियंका के लिए आसान नहीं था बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर

इन दिनों कहां हैं हर्षाली मल्होत्रा

बजरंगी भाईजान को रिलीज हुए करीब 8 साल हो गए हैं और उसके बाद हमें  मुन्नी किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिलीं. फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वे फिर से एक्टिंग करेंगी या नहीं? आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में हर्षाली ने बताया कि बजरंगी भाईजान की रिलीज के बाद उन्हें साउथ फिल्मों के कई ऑफर्स आएं. जब हर्षाली से पूछा गया कि क्या वह अपनी पढ़ाई के कारण एक्टिंग नहीं कर रहीं हैं तो उन्होंने कहा कि 'बजरंगी भाईजान' के बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर हुईं, यहां तक कि साउथ से भी, लेकिन वो रोल मुन्नी जितने अच्छे नहीं थे. मैं अपनी पढ़ाई और अपने पैशन को एक साथ मैनेज कर सकती हूं. इसलिए अगर मुझे अच्छे रोल ऑफर होंगे तो मैं जरूर करूंगी. इन दिनों वे संगीत और क्लासिकल डांस सीख रहीं हैं और आने वाले समय के लिए एक्टिंग की दुनिया में खुदको मजबूत करने की तैयारी कर रहीं हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement