Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Selfie New Teaser: 'सेल्फी' के नए टीजर में हुआ 'Boycott Bollywood' का जिक्र, Akshay Kumar ने कह डाली ऐसी बात

Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'सेल्फी' मूवी का नया टीजर शेयर किया है. इसके साथ ही एक्टर के कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Latest News
Selfie New Teaser: 'सेल्फी' के नए टीजर में हुआ 'Boycott Bollywood' का जिक्र, Akshay Kumar ने कह डाली ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' का नया टीजर रिलीज हो चुका है. इसके साथ ही फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट एक बार फिर सातवें आसमान पर है. बता दें कि सेल्फी के नए टीजर में 'बॉयकॉट एक्टर्स' और 'बॉयकॉट बॉलीवुड' का जिक्र किया गया है. वहीं, टीजर शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने कुछ ऐसा लिख दिया है जो जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. 

फिल्म के नए टीजर की शुरुआत एक न्यूज रिपोर्टर से होती है. रिपोर्टर चिल्लाते हुए कहता है, 'आरटीओ ऑफिसर ओम प्रकाश ने एक सुपरस्टार को उसकी जगह दिखाई. मैं कहता हूं इस सूपरस्टार को बैन कर देना चाहिए. हैशटैग बायकॉट विजय कुमार, बायकॉट बॉलीवुड.' वहीं, अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, 'जो सह रहे हैं वो कह रहे हैं.'

यहां देखें फिल्म का टीजर-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi के साथ अक्षय कुमार ने किया सिजलिंग डांस, हो गए ट्रोल, लोग बोले 'मजे तो इनके हैं'

गौरतलब है कि कुछ सालों से बॉयकॉट ट्रैंड के चलते फिल्मी सितारों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा है. इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. वहीं, चंद सेकंड की इस क्लिप को देखने के बाद कहा जा रहा है कि सेल्फी में ये सीन सोशल मीडिया पर जो कुछ भी हो रहा है उसी के संदर्भ में रखा गया है. 

वहीं, बात अगर फिल्म की करें तो सेल्फी में एक सुपरस्टार और सुपरफैन की कहानी दिखाई जाएगी. अक्षय जहां सुपरस्टार विजय के रोल में हैं तो वहीं, इमरान हाशमी उनके सुपरफैन बने हैं. सेल्फी  24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement