Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस बीमारी के लिए India के टॉप डॉक्टरों से ली राय, फिर विदेश रवाना हुए Shah Rukh Khan, अब ऐसी है हालत

Shah Rukh Khan की तबियत फिर से खराब हो गई है. कहा जा रहा है कि किंग खान भारत के कुछ टॉप डॉक्टर्स से परामर्श लेने के बाद अपनी आंख के इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं.

Latest News
इस बीमारी के लिए India के टॉप डॉक्टरों से ली राय, फिर विदेश रवाना हुए Shah Rukh Khan, अब ऐसी है हालत

Shah Rukh Khan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते कई दिनों से अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं. इसी साल मई में IPL मैच के दौरान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे एक्टर को हीट स्ट्रोक (Shah Rukh Khan Heat Stroke) आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी एक बार फिर से तबियत खराब होनी की बात सामने आई है. इस बार वो इलाज के लिए विदेश (Shah Rukh Khan eye treatment) रवाना हो रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान कथित तौर पर आंख की बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. हालांकि अभी तक एक्टर या उनकी टीम ने इसपर कोई टिप्पणी नहीं की है. कहा जा रहा है कि मुंबई में खराब इलाज का दावा करने वाली रिपोर्टों के बाद ऐसा लगता है कि किंग खान विदेश जा रहे हैं. वहीं एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्टर ने अमेरिका में इलाज कराने के अपने फैसले से कुछ दिन पहले हैदराबाद में भारत के कुछ टॉप Eye Specialist से परामर्श किया था और अब वो इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं.

चर्चा है कि शाहरुख इलाज के लिए 30 जुलाई को अमेरिका जाने वाले थे. हालांकि कई रिपोर्ट्स में इस खबर को अफवाह भी बताया गया है. 


ये भी पढ़ें: Aryan Khan ने दिल्ली में खरीदी प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh Khan और मां Gauri Khan से है खास कनेक्शन


King Khan को हुआ मोतियाबिंद?
कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि शाहरुख को दोनों आंखों में कैटरेक्ट की समस्या हो गई है. हालांकि उनकी टीम की तरफ से कोई कंफर्मेंशन नहीं आया है.


ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की मैनेजर Pooja Dadlani की सैलरी और नेट वर्थ जानते हैं क्या 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement