Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Jawan देखने आए दर्शक वापस मांगने लगे टिकट का पैसा, वीडियो देख चौंक जाएंगे

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan जहां एक तरफ दर्शकों की तारीफें पा रही है. वहीं, दूसरी तरफ फिल्म देखने गए कुछ दर्शक टिकट का पैसा वापस मांग रहे हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan की Jawan देखने आए दर्शक वापस मांगने लगे टिकट का पैसा, वीडियो देख चौंक जाएंगे

Shah Rukh Khan Film Jawan Advance Booking: भारत में जवान की एडवांस बुकिंग के आंकड़े

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस से लेकर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर लगभग 316 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. वहीं, थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है. हालांकि, इस बीच 'जवान' दिखाने वाले एक थिएटर से चौंकाने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दर्शकों की भीड़ अपने टिकट का पैसा वापस मांगती दिखाई दे रही हैं. लोग फिल्म देखने के बाद बुरी तरह नाराज हो गए हैं लेकिन इसकी वजह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' दिखाने वाले एक थिएटर से ऑडिएंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला सिनेमाघर को बाहर जमी भीड़ दिखा रही है. ये महिला बताती है कि ये भीड़ असल में उन लोगों की है जो 'जवान' के टिकट पर खर्च किया गया पैसा वापस मांग रहे हैं. इस महिला ने बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि इस थिएटर में गलती से 'जवान' का सेकेंड हाफ पहले दिखा दिया गया और फर्स्ट हाफ इंटरवल के बाद, ये कारनामा देखकर दर्शक हैरान रह गए और गुस्से में आकर अपनी टिकट का पैसा वापस मांगने पहुंच गए. यहां देखें गुस्साए दर्शकों का वीडियो-

ये भी पढ़ें- अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा

ये नजारा तब का है, जब शाहरुख के फैंस 'जवान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शओ देखने गए. इस वीडियो में महिला ने दिखाया कि किस तरह संजय दत्त का कैमियो थिएटर में पहले ही रिवील कर दिया गया और पूरा सिनेमा एक्सपीरिएंस बर्बाद कर दिया गया. इस मामले पर अभी तक शाहरुख खान या 'जवान' की टीम की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. दर्शकों का कहना है कि इस गलती के लिए सिर्फ टिकट का पैसा वापस करना काफी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Jawan की रिलीज से पहले Venkateshwar Mandir पहुंचे Shahrukh Khan, Suhana और Nayanthara भी आईं नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement