Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan के डिलीटेड सीन हुए लीक, ओटीटी पर इस अंदाज में दिखेंगे Shah Rukh Khan और नयनतारा?

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के डिलीटेड सीन लीक होने की अफवाहें फैल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीन ओटीटी वर्जन में दिख सकते हैं.

Latest News
Jawan के डिलीटेड सीन हुए लीक, ओटीटी पर इस अंदाज में दिखेंगे Shah Rukh Khan और नयनतारा?

Shah Rukh Khan Film Jawan Deleted Scene: शाहरुख खान फिल्म जवान डिलीटेड सीन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) की चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई है. शाहरुख के कुछ फैंस इस फिल्म के ओटीटी (Jawan On OTT) पर आने का इंतजार कर कर रहे हैं. ये फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर कब आएगी. इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ओटीटी वर्जन में 'जवान' को वो सीन भी दिखाई पड़ेंगे जो थिएटर रिलीज से पहले डिलीट (Jawan Deleted Scene) कर दिए गए थे. ये सीन अभी से वायरल होने लगे हैं.

शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यही वजह है कि थिएटर्स में भीड़ के साथ- साथ सोशल मीडिया पर भी तरह- तरह की चर्चाएं जारी हैं. इस बीच रेडिट पर ऐसी चर्चाएं हैं कि 'जवान' के कुछ डिलीटेड सीन लीक हो गए हैं और ये सीन तब देखने को मिलेंगे जब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. वायरल हो रहे इन 'डिलीटेड सीन' पर कई ऐसे लोगों ने रिएक्शन दिए हैं, जिन्होंने थिएटर में जाकर मूवी देखी है. फिल्म देख चुके लोगों ने कंफर्म किया है कि थिएटर में ऐसे कोई सीन नहीं दिए. बताया जा रहा है कि ये सीन शाहरुख और नयनतारा की फाइट से जुड़ा है. हालांकि, ये सब सिर्फ अफवाहें ही हैं ये सीन कितने सही हैं, इस पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- Box office report: Jawan और Gadar 2 की टक्कर में कौन पास कौन फेल? दोनों की अब तक की कमाई पर डालें एक नजर

Shah Rukh Khan Film Jawan Deleted Scene

बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने छठे दिन यानी 12 सितंबर को 40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के साथ इस फिल्म की कुल कमाई 316.56 करोड़ रुपये पहुंच गई. शाहरुख की ये फिल्म कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है और इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. 'जवान' में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स चार चांद लगा रहे हैं. ये फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Jawan देखने आए दर्शक वापस मांगने लगे टिकट का पैसा, वीडियो देख चौंक जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement