Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Trailer का इंतजार खत्म, खुशी से उछल पड़ेंगे Shah Rukh Khan के फैंस

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के Trailer का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे और अब फैंस का वेट खत्म हो चुका है.

Latest News
Jawan Trailer का इंतजार खत्म, खुशी से उछल पड़ेंगे Shah Rukh Khan के फैंस

Shah Rukh Khan Film Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Film Jawan) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म के प्रिव्यू ने फैंस को दीवाना बना दिया था और तब से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर (Jawan Trailer) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. 'जवान' के कई गानों को ताबड़तोड़ व्यूज मिलने के बाद अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर डिटेल्स सामने आ गई हैं.

शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म के तीसरे धमाकेदार गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीजर रिलीज किया है और बताया है कि ये गाना कल यानी 29 अगस्त को रिलीज होने वाला है. वहीं, इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर की भी तारीख सामने आ गई है. कई लोगों ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि 'जवान' का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशिल ऐलान नहीं किया गया है. इस डिटेल के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस ट्रेलर के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विदेश में करोड़ों नोट छाप रही हैं शाहरुख खान और प्रभास की फिल्में, इस मूवी ने मारी बाजी 

बता दें कि 'जवान' अगले महीने यानी 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख का एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है. फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा जैसे कई बड़े स्टार्स अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- जवान के रिलीज से पहले शाहरुख खान के घर के बाहर मचा बवाल, पुलिस ने टाइट की सिक्योरिटी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement