Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने पूरी कर दी 60 साल की फैन की आखिरी इच्छा, बोले 'घर आकर मछली खाऊंगा'

Shah Rukh Khan ने कैंसर से जूझ रही अपनी 60 साल की एक फैन की आखिरी ख्वाहिश पूरी कर दी है. उन्होंने इस फैन को आर्थिक मदद देने का वादा भी किया है.

Latest News
Shah Rukh Khan ने पूरी कर दी 60 साल की फैन की आखिरी इच्छा, बोले 'घर आकर मछली खाऊंगा'

Shah Rukh Khan Fulfill His Cancer Fighting Fan Last Wish: शाहरुख खान ने पूरी की फैन की आखिरी इच्छा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 3 दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. दुनिया के कोने- कोने में उनके कई फैंस हैं. वहीं, हाल ही में शाहरुख की एक फैन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. ये 60 साल की फैन कैंसर की आखिरी स्टेज से जूझ रही थी और उसने बताया था कि वो शाहरुख से मिलने की अपनी आखिरी ख्वाहिश पूरी करना चाहती है. इस फैन की आवाज शाहरुख तक पहुंच गई और किंग खान ने ना सिर्फ उनसे बात की है बल्कि उनकी मदद के लिए भी हाथ आगे बढ़ाया है.

शाहरुख खान के फैन पेज पर इस बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट में लिखा है कि 'शाहरुख खान ने अपनी फैन शिवानी चक्रवर्ती के साथ 40 मिनट तक बातचीत की. उन्होंने अपनी फैन को भरोसा दिलाया कि वो आर्थिक मदद देंगे और उनकी बेटी का शादी भी अटेंड करने आएंगे. शाहरुख खान ने कहा कि वो अपनी फैन से मिलने आएंगे और कोलकाता में उनके घर पर मछली भी खाएंगे'. शाहरुख खान का ये जेस्चर फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Don 3 से Shah Rukh Khan की छुट्टी, अब इस सुपरस्टार को ढूंढ़ेगी 11 मुल्कों की पुलिस?

इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे विनम्र स्टार बताया है. इस फैन क्लब के पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कईयों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'इसीलिए शाहरुख बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार कहे जाते हैं'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra संग अफेयर की अफवाहों पर जब Shah Rukh Khan ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में देखें क्यों मांगी थी माफी?

60 साल की शिवानी ने शाहरुख की अब तक की सारी फिल्में देखी हैं. उन्होंने अपने घर में हर तरफ शाहरुख की ढेर सारी फोटोज भी लगा रखी हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख की ये 60 साल की फैन उनसे मिलकर बेहद खुश हैं और उनकी आखिरी ख्वाहिश ही पूरी नहीं हुई है बल्कि उनकी आर्थिक परेशानी को भी एक्टर ने हल कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement