Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan ने रिलीज से पहले बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

Jawan Prevue Made Record: शाहरुख खान की फिल्म जवान का प्रीव्यू 10 जुलाई को रिलीज हुआ था. रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही इसे 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलें.

Latest News
Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan ने रिलीज से पहले बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. आपको बता दें कि हाल ही में 10 जुलाई को इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था जिसमें शाहरुख खान का एक्शन, दीपिका पादुकोण की स्पेशल अपीयरेंस, किंग खान के गर्ल्स गैंग समेत काफी सारे एक्शन और फाइट सीन दिखाए गए थे .आपको बता दें कि इस ट्रेलर के लॉन्च होने के 24 घंटे के अंदर ही इसे 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलें. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट करते हुए बताया कि 24 घंटे के अंदर जवान के प्रीव्यू को 112 मिलियन व्यूज मिलें. प्रोडेक्शन हाउस ने दर्शकों से मिले इस प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने फैंस को कहा थैंक्यू
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के जवान वाले लुक के साथ एक पोस्टर डाला है. इस पोस्टर में सबसे ऊपर बड़े अक्षरों में 112 मिलियन प्लस व्यूज भी लिखा हुआ है. इस पोस्ट को डाल कर प्रोडक्शन हाउस लिखता है कि जवान के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा है. आप सभी का शुक्रिया. यह फिल्म आने वाली 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में वर्ल्ड वाइड रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: जवान फिल्म के लिए शाहरुख खान ने किया विजय सेतुपति का धन्यवाद, जानें क्या बोले एक्टर

'जवान' की रिलीज डेट और स्टारकास्ट
आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान इसी साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति, एक्ट्रेस नयनतारा और सानिया मल्होत्रा की लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि जवान फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ साउथ सुपरस्टार विजय थलापति कैमियो करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा के साथ फैमिली मैन सीरीज फेम प्रियामणि भी नजर आएंगी. जवान फिल्म को गौरी खान और शाहरुख खान दोनों ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: जवान के प्रीव्यू में नहीं दिखाई देने के सवालों पर रिद्धि ने तोड़ी चुप्पी, शाहरुख ने कहा थैंक्यू

रिकॉर्ड मेकर हैं शाहरुख खान
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब शाहरुख खान की किसी फिल्म ने कोई रिकॉर्ड बनाया हो. ऐसा पहले भी हो चुका है. इसी साल पठान के लिए 50 करोड़ एडवांस बुकिंग सिनेमा हॉल में रिलीज से पहले हो गई थी. इसके अलावा इस फिल्म ने 1050 करोड़ रुपये का बिजनेस कर किंग खान के नाम के साथ 2 नए रिकॉर्ड जोड़ दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement