Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Box Office Collection Day 3: दो दिन धुआंधार लेकिन तीसरे दिन कमाई में गिरावट? जानें डिटेल्स

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan के तीसरे दिन के Box Office Collection की डिटेल्स सामने आई हैं. इन डिटेल्स में कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है.

Latest News
Pathaan Box Office Collection Day 3: दो दिन धुआंधार लेकिन तीसरे दिन कमाई में गिरावट? जानें डिटेल्स

Pathaan Box Office Collection Day 3: पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज के बाद से जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म को दर्शकों की तारीफें तो मिल ही रही हैं लेकिन इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) पर जमकर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने दो दिनों में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करते हुए 70 करोड़ रुपए कमा लिए थे. वहीं, उम्मीद की जा रही थी इस फिल्म की कमाई वीकेंड तक धुआंधार चलती रहेगी. हालाकिं, वीकेंड से पहले ही फिल्म रिलीज के तीसरे दिन इसकी कमाई गिरने की रिपोर्ट्स आ रही हैं.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'पठान' की तीसरे दिन की कमाई की डिटेल्स शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि शाम के छह बजे तक सिर्फ 14 करोड़ रुपए ही कमा पाए हैं. फिल्म ने PVR में 6.40 करोड़, INOX में 4.80 करोड़ और Cinepolis में 2.80 करोड़ की कमाई की है. यानी फिल्म की कुल कमाई अभी तक 14 करोड़ रुपए ही हुई है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की तीसरे दिन की कमाई गिर सकती है.

ये भी पढ़ें- Pathaan की रिकॉर्डतोड़ कमाई के बीच Shah Rukh Khan ने शुरू की अगली फिल्म, जानें Jawan से जुड़ी सारी डिटेल

Pathaan Box Office Collection

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 57 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 70 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने अब तक कुल 124 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं, अब 'पठान' के तीसरे दिन के कलेक्शन पर सबकी नजर बनी हुई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तीसरे दिन फिल्म 34 से 36 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है. वहीं, दुनिया भर में कमाई की बात करें तो 'पठान' ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने ये कमाल महज दो दिनों में कर दिखाया है.

ये भी पढ़ें- Pathaan Box Office Collection: Shah Rukh Khan ने दूसरे दिन पूरी दुनिया में किया धमाका, जानें कितनी हो गई कमाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement