Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ की इस एक्ट्रेस पर लट्टू हुए Shah Rukh Khan? फैन के सवाल पर बोले 'वो दो बच्चों की मां है'

Shah Rukh Khan के फैन ने #Asksrk सेशन के दौरान कुछ ऐसा पूछ लिया कि खुद एक्टर भी हैरान रह गए. हालांकि, उन्होंने शानदार जवाब दिया.

Latest News
साउथ की इस एक्ट्रेस पर लट्टू हुए Shah Rukh Khan? फैन के सवाल पर बोले 'वो दो बच्चों की मां है'

Shah Rukh Khan On Nayanthara: नयनतारा पर बोले शाहरुख खान (Photo Credit- @SRKUniverse/Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में जब 'डॉन 3' का ऐलान हुआ तो उसमें शाहरुख को नहीं देखकर फैंस निराश हो गए. इन सबके बीच उन्होंने हाल ही में अपने इन फैंस से सीधे तौर पर बात करने के लिए खास चैट सेशन रखा, जिसमें #Asksrk के जरिए फैंस ने सवाल पूछे और शाहरुख ने मजेदार जवाब दिए. सेशन के दौरान बात छिड़ी साउथ ही एक बड़ी एक्ट्रेस को लेकर और इस टॉपिक पर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए.

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Ask SRK सेशन चलाया. इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवाल के जवाब दिए. इस बीच एक फैन ने शाहरुख से उनकी 'जवान' को-स्टार और साउथ की बड़ी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) के बारे में अटपटा सवाल पूछ डाला. इस सवाल पर शाहरुख ने जो कहा उसे सुनकर पूछने वाले की बोलती बंद हो गई.

ये भी पढ़ें- फैन ने Shah Rukh Khan से पूछा 'लड़की पटाने' का नुस्खा, एक्टर ने दिया ये जवाब

Shah Rukh Khan On Nayanthara

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा- 'नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं'. इस सवाल को शाहरुख ने इग्नोर नहीं किया बल्कि जवाब देते हुए लिखा- 'चुप करो! दो बच्चों की मां है वो. हा हा #Jawan'. शाहरुख के इस जवाब की खूब चर्चाएं हो रही हैं. कई लोगों ने तो इस पर नयनतारा को टैग करते हुए उनसे रिएक्शन देने के लिए कह दिया है. हालांकि, नयनतारा ने अभी इस पर कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें: Jawan के लिए Shah Rukh Khan ने उड़ा दिए अपने बाल? इन 5 एक्टर्स ने भी हुलिया बदलकर फैंस को कर दिया हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement