Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Trailer की चर्चा के बीच Shah Rukh Khan ने गाया DDLJ का गाना, बेसुरी आवाज पर भी फिदा हुए लोग

Shah Rukh Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो DDLJ का गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

Latest News
Pathaan Trailer की चर्चा के बीच Shah Rukh Khan ने गाया DDLJ का गाना, बेसुरी आवाज पर भी फिदा हुए लोग

Shah Rukh Khan Sing DDLJ Song: शाहरुख खान ने गाया डीडीएलजे का गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाता दिखाई देता है. हाल ही में शाहरुख की फिल्म 'पठान' (Pathaan Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ये सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 'पठान' में शाहरुख खान का देशभक्त और एक्शन अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ Songs) का मशहूर गाना गाते दिखाई दे रहे हैं.

    दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ग्रेटर नोएडा में आयोजित ऑटो एक्सपो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ब्लैक सूट पहनकर एंट्री ली थी. शाहरुख ने इस आउटफिट के साथ काला चश्मा लगाया हुआ था. शाहरुख खान इस इवेंट पर अपने चार्मिंग अंदाज से सभी को हैरान करते दिखे. इवेंट पर शाहरुख ने माइक लेकर अपनी क्लासिक फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक सुपरहिट गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाया. यहां देखें वायरल हो रहा शाहरुख खान का ये वीडियो-

    ये भी पढ़ें- Pathaan Controversy: शाहरुख खान पर अयोध्या के संत का विवादित बयान, बोले 'उसे जिंदा जला दूंगा, आदमी लगा दिए हैं'

    इस वीडियो में शाहरुख की आवाज भले ही सुरीली नहीं हो लेकिन उनके चार्मिंग अंदाज पर फैंस फिदा होते दिखाई दे रहे है. इस इवेंट पर शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ जमकर फोटोज भी खिंचवाईं. बता दें कि ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो 2023 में एक कार ब्रैंड के ब्रैंड अंबेसेडर बनकर पहुंचे थे. शाहरुख ने इस इवेंट पर गाना गाते हुए रोमांस की भी बात की.

    ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan नहीं 'शेखर राधा कृष्ण', जब किंग खान ने खुद बदल लिया था अपना नाम, देखें वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement