Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम वालों ने रोका, 1 घंटे तक इस वजह से की गई एक्टर से पूछताछ

बॉलीवुड स्टार Shahrukh Khan को शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने रोक दिया. वो संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह से मुंबई पहुंचे थे.

Latest News
Shahrukh Khan को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम वालों ने रोका, 1 घंटे तक इस वजह से की गई एक्टर से पूछताछ

Shahrukh khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. किंग खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम (Custom Officials) ने रोक लिया था. एयर इंटेलिजेंस यूनिट (AIU) के सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान शारजाह (UAE) से वापस आए थे और उनके पास महंगी घड़ियों के कवर थे. इन घड़ियों की कीमत 18 लाख रुपये के करीब बताई जा रही थी. इस कारण उन्हें भारी भरकम रकम कस्टम वालों को चुकानी पड़ी. एक्टर को इस कारण 6.83 लाख कस्टम ड्यूटी (Custom Duty) भरनी पड़ी. साथ ही तकरीबन एक घंटे तक एक्टर और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) से पूछताछ की गई. 

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से शारजाह से मुंबई वापस आए थे. इसके बाद VIP टर्मिनल पर उन्हें रोका गया. जानकारी मिली कि शाहरुख ने पेनाल्टी भी भरी और फिर उन्हें कस्टम वालों ने जाने दिया. 

क्या है पूरा मामला

शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे थे. इसके बाद T-3 टर्मिनल पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे कस्टम वालों ने उन्हें रोक लिया. कहा जा रहा है कि शाहरुख ने एजेंसियों की कार्रवाई में सहयोग किया और पेनाल्टी की रकम चुकाई. शनिवार सुबह करीब 5 बजे कस्टम ड्यूटी भरने के बाद उन्हें जाने दिया गया.

ये भी पढ़ें: Pathaan 2 को लेकर Shahrukh Khan ने कह दी बड़ी बात, बोले, 'आप लोग दुआ करो...'

किंग खान को कस्टम वालों ने इस वजह से रोका 

खबरों के मानें तो लाखों रुपये की कीमत की घड़ियों को भारत में लाने, बैग में महंगी घड़ियों के खाली डिब्बे मिलने और कस्टम ड्यूटी नहीं चुकाने की वजह से शाहरुख खान से पूछताछ की गई थी.

किंग खान हाल ही में अपने प्राइवेट चार्टर वीटीआर-एसजी से शारजाह में एक बुक लॉन्च इवेंट में शामिल होने गए थे. वहां से शाहरुख खान महंगी घड़ियां लाए थे. कस्टम अधिकारियों के संज्ञान में आने पर उन्होंने सुपरस्टार समेत उनकी पूरी टीम को रोक दिया.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan: 'वो होती तो कहती...तुम बहुत दुबले हो...', मां को याद कर इमोशनल हुए किंग खान

किंग खान के पास से मिली ये मंहगी घड़ियां

अधिकारियों को बाबुन और ज़ुर्बक (Babun & Zurbk), रोलेक्स (Rolex), स्पिरिट (Spirit) (लगभग 8 लाख रुपये की लागत) और एप्पल (Apple) के ब्रांड की महंगी घड़ियों की रेंज मिली. साथ ही बैग में कई खाली बॉक्स भी मिले. कहा जा रहा है कि इससे कस्टम ड्यूटी से बचने की कोशिश की जा रही थी. कस्टम ने इन घड़ियों का इवैल्यूएशन किया तो इन पर 17 लाख 56 हज़ार 500 रुपये की कस्टम ड्यूटी बनी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement