Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Shah Rukh Khan 58वें बर्थडे पर देंगे ग्रैंड पार्टी? लीक हो गई सारी तैयारी

Shah Rukh Khan अपने बर्थडे के मौके पर इस साल बहुत आलीशान इंतजाम करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस पार्टी की डिटेल्स बताई जा रही हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan 58वें बर्थडे पर देंगे ग्रैंड पार्टी? लीक हो गई सारी तैयारी

Shah Rukh Khan Birthday Party

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Films) अपनी दो बड़ी फिल्मों के साथ इस साल के सबसे बड़े सुपरस्टार बनकर सामने आए हैं. इसके अलावा किंग खान अपनी तीसरी फिल्म 'डंकी' की तैयारी में जुटे हैं. शाहरुख के जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) पर इस फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है, दो दिन बाद उनका जन्मदिन है और इस साल एक्टर का बर्थडे काफी खास हाने वाला है. 2 नवंबर को शाहरुख खान की फैमिली ने एक खास प्लान बनाया है. शाहरुख इस बार अपने बर्थडे पर ग्रैंड सेलीब्रेशन करेंगे. जिसके बारे में डिटेल्स सामने आ गई हैं.

शाहरुख खान इसी साल अपनी तीसरी बड़ी फिल्म यानी 'डंकी' रिलीज करने जा रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख अपने बर्थडे के मौके पर वो इस फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे. इस बार करोड़ों कमाने के बाद शाहरुख अपना जन्मदिन भी काफी ग्रैंड तरीके से सेलीब्रेट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2 नवंबर को किंग खान एक आलीशान पार्टी देंगे. बताया जा रहा है कि वो मन्नत के बाहर आने वाले फैंस के लिए भी एक इवेंट होस्ट करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को है जान का खतरा? किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

शाहरुख खान की 'डंकी' टीजर लॉन्च और बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स और बिजनेस की दुनिया के सितारे भी शामिल होंगे. 58वें जन्मदिन पार्टी के मौके पर आने वाले खास मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान, दीपिका पादुकोण और करण जौहर जैसे स्टार्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की आंधी में उड़ गई Shah Rukh Khan की फिल्म, नए रिकॉर्ड के बारे में सुनकर होश उड़ जाएंगे

बता दें कि शाहरुख खान के लिए फिल्म 'डंकी' बेहद खास है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान अपने फेवरेट फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करेंगे. फिल्म में शाहरुख खान एक ऐसे शख्स की कहानी सुनाएंगे जो गैर कानूनी तरीके से बॉर्डर पार करके देश से बाहर जाता है. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्में 'जवान' और 'पठान' जबरदस्त हिट साबित हुई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement