Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaktimaan Film का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Mukesh Khanna ने किया खुलासा

Shaktimaan Film का इंतजार कर रहे फैंस के लिए Mukesh Khanna बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. उन्होंने फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट्स शेयर कर दी हैं.

Shaktimaan Film का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Mukesh Khanna ने किया खुलासा

Shaktimaan Film: शक्तिमान फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 90s के सुपरहिट शो 'शक्तिमान' (Shaktiman Film) पर फिल्म बनेगी, इसका ऐलान तो काफी पहले ही हो चुका है. ये खबर सुनकर इस सुपहीरो शो के फैंस एक्साइटेड हो गए थे. कई लोग तो स्टारकास्ट के कयास लगाने लगे थे लेकिन तब से फैंस आगे की अपडेट का सिर्फ इंतजार ही कर रहे हैं. वहीं, अब इस फिल्म को लेकर 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने बताया है कि फिल्म को लेकर आखिर बात कहां तक पहुंची है. उन्होंने फिल्म के बजट से लेकर इसकी रिलीज तक की सारी डिटेल्स शामिल हैं.

पिछले साल एनाउंस हुई थी Shaktiman Film

मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'शक्तिमान' पर आधारित फिल्म के एनाउंसमेंट के बाद फैंस को इंतजार क्यों करना पड़ा. सोनी पिक्चर्स ने इसका ऐलान पिछले साल किया था. दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल करेंगे और इसका निर्देशन बासिल जोसेफ करेंगे. हालांकि, इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई. मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करत फिल्म से जुड़े अपडेट्स फाइनली दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Shaktimaan बनने वाले हैं ये मशहूर स्टार! Mukesh Khanna की तरह क्या फैंस को बना पाएंगे अपना कायल?

Mukesh Khanna ने दी ये अपडेट

उन्होंने कहा कि 'ये फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर तैयार की जा रही है. इसके लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हो चुका है. ये बहुत बड़े लेवल की फिल्म साबित होगी. इस फिल्म को 200 से 300 के बजट की लागत से तैयार किया जाएगा. ये स्पाइडरमैन बनाने वाली सोनी पिक्टर्स द्वारा तैयार की जाएगी'. एक्टर ने बताया क्योंकि फिल्म बन रही है, इसलिए वो फिलहाल ज्यादा कुछ बता नहीं सकते हैं. मुकेश ने बताया कि उनसे मेकर्स ने मना किया है कि वो शक्तिमान के सूट में कहीं एपीयरेंस भी नहीं दे सकते.

ये भी पढ़ें- Shaktimaan फेम K K Goswami को नहीं मिल रहा काम, दर्द बयां करते हुए बोले 'बेटे को नहीं बनाऊंगा एक्टर'

इसके लिए करना होगा इंतजार

मुकेश खन्ना ने कंफर्म कर दिया है कि 'हां फिल्म आ रही है और इसे बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है'. उन्होंने फिल्म की स्कारकास्ट पर अभी भी चुप्पी साधी है. उन्होंने कहा कि फैंस को आगे की अपडेट्स के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement