Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शाहरुख खान का होना ही है काफी, बगल में बैठे देख चौंक गई ये फेमस अमेरिकी एक्ट्रेस -देखें वीडियो

शाहरुख को देख अमेरिकी अभिनेत्री शेरोन स्टोन के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग जमकर दे रहे हैं प्रतिक्रिया.

शाहरुख खान का होना ही है काफी, बगल में बैठे देख चौंक गई ये फेमस अमेरिकी एक्ट्रेस  -देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी शाहरुख खान का जलवा है. इसका एक उदाहरण गुरुवार को सऊदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival) में देखने को मिला. इंडस्ट्री में अहम योगदान के लिए शाहरुख खान को अवॉर्ड से नवाजा गया. उन्हें अवॉर्ड देने के लिए आवाज दी गई. अवॉर्ड लेने के लिए जैसे ही शाहरुख खान खड़े हुए उन्हें बगल में बैठी अमेरिकी अभिनेत्री देखकर चौंक गई. उन्होंने ​शाहरुख खान का ताली बजाकर स्वागत किया. दोनों के बीच कुछ गुफ्तगू भी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल, सऊदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गुरुवार को शाहरुख खान और प्रियंका चौपड़ा समेत कई भारतीय हस्तियां पहुंची थी. इस समारोह में हॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हुई. इनमें अमेरिकी अभिनेत्री शेरोन स्टोन (American Actress Sharon Stone), ब्रिटिश निर्देशक गाइ रिची, फिल्म निर्माता ओलिवर स्टोन और मिस्र के आइकन यूसरा समेत दुनिया भर की कई हस्तियों के नाम हैं.  

अमेरिकी शेरोन का रिएक्शन वीडियो हुआ वायरल 

इस समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ अमेरिकी अभिनेता शेरोन स्टोन बैठी दिखाई दे रही हैं. दोनों ही एक दूसरे के पास बैठै थे, लेकिन उन्हें इसकी खबर नहीं थी. जैसे ही शाहरुख खान को अवॉर्ड लेने के लिए अपनी सीट से खड़े हुए, पास बैठी अमेरिकी अभिनेत्री शेरोन किंग खान को देखकर चौंक गई. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को देखकर बातचीत भी की. उनकी इस प्रतिक्रिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को जमकर ट्वीट और कमेंट भी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement