Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, शोर करने पर लगा दी क्लास, बोलीं 'चुप रहो'

Shehnaaz Gill का एक video वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पैपराजी की क्लास लगाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है.

Latest News
Shehnaaz Gill का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, शोर करने पर लगा दी क्लास, बोलीं 'चुप रहो'

Shehnaaz Gill शहनाज गिल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) हर किसी की फेवरेट बन गई हैं. वो अपने चुलबुले अंदाज के चलते लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चकी हैं. हालांकि इस बार उनका जो वीडिया वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस गुस्से में नजर आ रही हैं. वो अपने चैट शो, देसी वाइब्स विद शहनाज गिल (Desi Vibes with Shehnaaz Gill) के सेट पर पत्रकारों और पैपराजी से बातचीत कर रही थीं, तभी उनको एक मीडिया पर्सन पर गुस्सा आ जाता है. एक्ट्रेस उनकी क्लास लगाते हुए चुप होने को बोलती हैं. शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया (Shehnaaz Gill Latest Video) पर काफी सुर्खियों बटोर रहा है. आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है. 

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आईं. शहनाज मीडिया से बात कर रही थीं, इस दौरान काफी शोर होने लग जाता है. मीडिया से जुड़े लोग शहनाज से सवाल पूछने लग जाते हैं. एक मीडिया पर्सन शहनाज से सवाल पूछ रहा होता है कि उतने में दूसरा व्यक्ति शहनाज का नाम ले लेकर उनसे सवाल करने की कोशिश करता है. इस कारण शहनाज नाराज हो जाती हैं और उस मीडिया पर्सन को चुप होने को कहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शूटिंग के दौरान क्यों जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल? Video शेयर कर बोलीं 'जान है तो जहान है'

शहनाज को यह कहते हुए सुना गया, "सुनो, यह दूसरे का अपमान है, जो बोल रहा है. सुनो, और उनको बोलो चुप रहो." वीडियो के सामने आते ही लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई शहनाज को सपोर्ट कर रहा तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'वैसे यह सच है, जब कोई बात कर रहा हो तो पहले उसकी इज्जत करना और सुनना सीखो. अपनी बेटी की इज्जत करो.' एक अन्य ने कहा, 'उस पर गर्व है.' एक और फैन ने कहा, 'ये मीडिया वालों की इज्जत करती ये दिख रहा है... कृपया आप लोग वी सम्मान करें इनकी.' शहनाज के एक फैन ने लिखा, 'उसने सही किया. आपको शांत रहना चाहिए जब दूसरे बोल रहे हों.' 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के जैसे Shehnaaz Gill ने भी छिपाया चेहरा, ट्रोलर्स ने खींची टांग 'खुद को हॉलीवुड स्टार मत समझो'

शहनाज को हाल ही में सिंगर गुरु रंधावा के नए म्यूजिक वीडियो, मून राइज (Moon Rise) में देखा गया था. इस गाना में शहनाज और गुरू के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई. यह गाना गुरु के म्यूजिक एल्बम मैन ऑफ द मून का हिस्सा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement