Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Palak Tiwari कर रही हैं Ibrahim Ali Khan को डेट? Shweta Tiwari ने बताया सच

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और उड़ रही अफवाहों से पलक पर क्या असर पड़ता है इसके बारे में भी बताया है.

Latest News
क्या Palak Tiwari कर रही हैं Ibrahim Ali Khan को डेट? Shweta Tiwari ने बताया सच

Shweta Tiwari, Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो कसौटी जिंदगी में प्रेरणा शर्मा का रोल अदा किया था और अपने इस किरदार से घर-घर पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस आज भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. श्वेता की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) भी अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं. पलक तिवारी को लेकर लंबे वक्त से खबरें आ रही हैं कि वो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को डेट कर रही हैं, क्योंकि रूमर्ड कपल को कई बार पार्टी करते हुए देखा गया है. वहीं, अब श्वेता ने पलक और इब्राहिम की डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. 

साल 2023 में सलमान खान स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान से पलक तिवारी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म से इब्राहिम ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम शुरू किया और इस फिल्म के सेट से ही दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अफवाह भी उड़ी थी.


यह भी पढ़ें- Palak Tiwari ने मां के साथ शेयर किया वर्कआउट वीडियो, एक्ट्रेस ने Shweta Tiwari के लिए कह दी ये बात


इब्राहिम संग पलक की डेटिंग पर श्वेता ने तोड़ी चुप्पी

गलाट्टा इंडिया से बात करते हुए बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी ने कहा, '' पलक अभी स्ट्रांग है, लेकिन कल को कोई कमेंट या आर्टिकल उसके कॉन्फिडेंस को ठेस पहुंचा सकता है. वह अभी भी एक बच्ची है. कभी कभी चीजें इतनी क्रू होती हैं, जैसे उसका कोई अफेयर हो, हर दूसरे लड़के के साथ. यहां तक कि मुझे भी नहीं पता कि वह कब तक यह सब सहन करेगी. यहां तक कि वह अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी हैरान है, लेकिन कई बार जब चीजें उसे परेशान कर सकती हैं.


यह भी पढ़ें- बिलजी गर्ल Palak Tiwari ने शेयर की फोटो लोग बोले, 'देखो Disha Patani का लाइट वर्जन'


पलक के दुबलेपन को लेकर श्वेता ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के दुबलेपन को लेकर मिलने वाले कमेंट्स पर भी श्वेता ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, '' इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. शुरुआत में उन्हें यह महसूस होता था, लेकिन अब वह जानती है कि ऐसे बहुत से लोग है जो उनके जैसे दिखते हैं और उसकी तरह वैसा ही दिखना चाहते हैं. वह जानती है कि उसने बहुत मेहनत से यह हासिल किया है. 

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी श्वेता

काम को लेकर बात करें तो श्वेता तिवारी जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में दिखाई देंगी. यह एक्शन ड्रामा रोहित शेट्टी की कॉपी यूनिवर्स की सीक्वल है. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. 

इस दिन रिलीज होगी सिंघम

सिंघम अगेन 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर भूल भुलैया 3 से होगी. इस हॉरर कॉमेडी का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आएंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement