Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की संगीत सेरेमनी में बजेगा ये गाना, हल्दी से लेकर फेरों तक की डिटेल हुई लीक

Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि कपल की हल्दी के लिए पीले कपड़ों की खरीदारी शुरू हो चुकी है.

Latest News
Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की संगीत सेरेमनी में बजेगा ये गाना, हल्दी से लेकर फेरों तक की डिटेल हुई लीक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि दोनों फरवरी के पलहे हफ्ते में राजस्थान के जैसलमेर में धूम-धड़ाके के साथ ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं. इन सब के बीच अब खबरें आ रही हैं कि कपल ने अपने खास दिन के लिए शॉपिंग शुरू कर दी है. इतना ही नहीं, संगीत सेरेमनी के लिए गानों की प्लेलिस्ट भी रेडी हो गई है. 

इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की 'हल्दी' के लिए फैमिली मेंबर्स ने पीले रंग के कपड़ों की खरीदारी शुरू कर दी है. सूत्रों ने बताया है कि एक्टर के माता-पिता हर रस्म को भव्य तरीके से करने के लिए बहुत एक्साइटिड हैं. कहा जा रहा है कि शादी की रस्में दो दिनों में होंगी. इसके अलावा हल्द, संगीत और मेहमानों की लिस्ट के साथ-साथ फेरों से जुड़ी जानकारी भी सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें- PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

प्री वेडिंग फंक्शन में हुआ बदलाव
रिपोर्ट्स की मानें तो पहले कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Kiara wedding) और कियारा आडवाणी के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए 4 और 5 फरवरी की डेट फिक्स की गई है. हालांकि, अब सूत्रों का कहना है कि हल्दी औ संगीत का फंक्शन एक ही दिन होगा और अगले दिन फेरे हैं. इसके बाद मुंबई में कपल की वेडिंग का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा जिसमें इडंस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स शामिल होंगे.

संगीत में बजेगा ये गाना
इसके अलावा न्यू ईयर के मौके पर कियारा को दुबई में अपने दोस्तों के साथ एक गाने की प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए भी सुना गया था. ऐसे में कहा जा रहा है कि संगीत सेरेमनी के लिए कपल ने अपनी फिल्म 'शेरशाह' के सुपरहिट सॉन्ग 'रातां लंबिया' को चुना है.

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

मेहमानों की लिस्ट भी हुई लीक
सिड-कियारा के वैडिंग फंक्शन से मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ रही है. खबरें हैं कि इस लिस्ट में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अश्विनी यार्डी का नाम भी शामिल है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

गौरतलब है कि फिल्म 'शेरशाह' से सिड-कियारा का प्यार परवान चढ़ा था. तभी से ये कपल चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहा है. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement