Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth-Kiara Wedding Live: पूरी तरह तैयार है बैंड-बाजा और दूल्हे राजा, सामने आया सिद्धार्थ मल्होत्रा की शाही बारात का Video

यहां पढें Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी से जुड़ी पल-पल की अपडेट

Latest News
Sidharth-Kiara Wedding Live: पूरी तरह तैयार है बैंड-बाजा और दूल्हे राजा, सामने आया सिद्धार्थ मल्होत्रा की शाही बारात का Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज यानी 7 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. कपल ने अपनी रॉयल वेडिंग के लिए राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ पैलेस को चुना है. इसी कड़ी में सूर्यगढ पैसेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. 5 फरवरी की दोपहर से ही जैसलमेर में बी टाउन की कई हस्तियों का आना-जाना शुरू हो गया है. ऐसे में यहां आपको मिलेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से जुड़ी पल-पल की अपडेट

लाइव अपडेट

दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अब बेहद जल्द एक-दूजे के होने वाले हैं. खबरें हैं कि कियारा और सिद्धार्थ 4 बजे सात फेरे लेंगे. बाराती दुल्हन को ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 3 बजे सिड की बारात निकलेगी. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


 

सज गया ड्रीमी मंडप

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी का मंडप सज चुका है. इससे जुड़ी सूर्यगढ़ पैलेस से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में मंडप को पिंक कलर की थीम से सजा हुआ देखा जा रहा है. इसके लिए खूबसूरत गुलाबी फूलों का इस्तेमाल किया गया है. चारों ओर लाइट्स लगाई गई हैं. मेहमानों के बैठने के लिए पिंक-व्हाइट सोफा लगा हुआ है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी
 


साउंड सिस्टम ने किरकिरा किया मजा?

आज यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. इस खास मौके पर अभी से कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. शादी से पहले कपल ने हर रस्म को खूब एन्जॉय किया. हालाकि, खबर आ रही है कि इस दौरान एक छोड़ी गड़बड़ भी देखने को मिली जिसके चलते सिड और कियारा कुछ खफा नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बीते दिन हल्दी कि रस्म के दौरान हाई प्रोफाइल शाही शादी में अचानक साउंड की गड़बड़ हो गई. 

खबर है कि हल्दी की रस्म जारी थी इसी दौरान अचानक साउंड बंद हो गया जिसके चलते शादी के जश्न में डूबे मेहमानो का मजा किरकिरा हो गया. बताया जा रहा है कि कपल ने उदयपुर की एक साउंड कंपनी का साउंड सिस्टम लगा हुआ था. हालांकि, इसके बंद हो जाने के सिड और कियारा ने नाराजगी दिखाते हुए जोधपुर की एक कंपनी को बुलाया जिसके बाद साउंड सिस्टम को पूरी तरह बदल दिया गया ताकि आगे के फंक्शन में किसी तरह की कोई गड़बड़ ना हो.
 


सोशल मीडिया पर सिड-कियारा का वीडियो वायरल
शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लाउड म्यूजिक पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके आस-पास कई और लोग भी मौजूद हैं. हालांकि, ये वीडियो पुराना बताया जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो-


आज होगी हल्दी-मेहंदी की रस्म
सिड और कियारा की हल्दी की रस्म आज होगी, जिसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि कपल के परिवार वालों ने काफी पहले से ही हल्दी के लिए पीले कपड़ों की शॉपिंग शुरू कर दी थी. कहा जा रहा है कि सिड और कियारा की शादी की हर रस्म बड़े ही रॉयल तरीके से निभाई जाएगी. हल्दी की रस्म पूरी होने के बाद कियारा के हाथों पर सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगेगी.


संगीत नाइट का वीडियो वायरल
बीते कल यानी 5 फरवरी से सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. कल रात से ही कपल की संगीत नाइट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  वायरल वीडियो में फंक्शन की शाही तैयारियों को दिखाया गया है.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla


बी-टाउन के दोस्तों ने जमाई महफिल 
करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), मीरा कपूर (Meera Kapoor) और बाकी सेलिब्रिटी रविवार की दोपहर ही जैसलमेर पहुंच गए हैं. कियारा आडवाणी की खास दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी पति आनंद पीरामल के साथ शादी को अटेंड करने के लिए जैसलमेर पहुंच चुकी हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla


सिड-कियारा की लव स्टोरी
गौरतलब है कि फिल्म 'शेरशाह' से सिड-कियारा का प्यार परवान चढ़ा था. तभी से ये कपल चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहा है. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement