Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेम नाम से परेशान हुए सिंगर Armaan Malik, Bigg Boss OTT 3 के इस कंटेस्टेंट के कारण खड़ी हुई मुश्किल

सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को लेकर बताया है कि उनका बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) के कंटेस्टेंट से कोई लेना देना नहीं है.

Latest News
सेम नाम से परेशान हुए सिंगर Armaan Malik, Bigg Boss OTT 3 के इस कंटेस्टेंट के कारण खड़ी हुई मुश्किल

 Singer Armaan Malik, Youtuber Armaan Malik With Payal Malik And Kritika Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दो पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने एक साथ बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) में प्रवेश किया.  9वें दिन पायल मलिक घर से बेघर हो गई थीं. पिछले दो दिनों में अरमान मलिक काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने शो में विशाल पांडे (Vishal Pandey) को उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के बारे में कमेंट करने पर थप्पड़ मारा था. जिसके उनके एविक्शन की भी मांग उठ रही है. इस कांड के बाद अब सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने रिएक्ट किया है.

दरअसल, सिंगर अरमान मलिक और यूट्यूबर का नाम एक होने के कारण अब गायक ने एक क्लेरिफिकेशन जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनका बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट के साथ कोई भी संबंध नहीं है. अपने ट्विटर अकाउंट पर सिंगर ने नोट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- यह कहना ही थी.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर से बेघर हुईं Payal Malik, पहली पत्नी के एविक्शन पर Armaan Malik ने यूं किया रिएक्ट


सिंगर अरमान मलिक ने लिखा नोट

उन्होंने नोट में लिखा है- सभी को नमस्कार, मैं पिछले कुछ समय से एक मुद्दे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इस पॉइंट पर यह हाथ से बाहर होता जा रहा है और मुझे इसका सॉल्यूशन करना होगा. एक यूट्यूबर क्रिएटर, जिन्हें पहले संदीप के नाम से जाना जाता था, बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और अब वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है. इससे बहुत सारी कन्फ्यूजन पैदा हो रही है, कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं, और मान रहे हैं कि हम एक ही व्यक्ति है.


यह भी पढ़ें- सहेली को सौतन बनाकर पछताईं Armaan Malik की दूसरी बीवी, Kritika ने खोले परिवार के राज


सिंगर ने की लोगों से मदद करने की रिक्वेस्ट

मैं बिल्कुल क्लियर होना चाहता हूं, मेरा इस शख्स से कोई संबंध नहीं है और मैं किसी भी तरह से उसका या उसकी लाइफस्टाइल का समर्थन नहीं करता हूं. यह स्थिति मेरी इमेज को नुकसान पहुंचा रही है और उन कई लोगों को गुमराह कर रही है जिन्होंने सालों से मेरा समर्थन किया है. हालांकि मैं किसी को अपना नाम बदलने और अपना नाम अपना लेने से नहीं रोक सकता, लेकिन मैं अपने समुदाय से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे इससे उबरने में मेरी मदद करें. प्लीज उनसे संबंधित किसी भी पोस्ट में मुझे टैग करना बंद करें. आपकी समझ और सहयोग के लिए थैंक्यू. 

ये फेमल गाने गा चुके हैं अरमान मलिक

सिंगर अरमान मलिक के काम को लेकर बात करें, तो उन्होंने मैं रहूं या ना रहूं, बोल दो ना जरा, बेसब्रियां, नैना, मैं हूं हीरो तेरा और तुम्हें अपना बनाने का जैसे कई फेमस गाने गाए हैं. वहीं, उनके भाई अमाल मलिक एक म्यूजिक डायरेक्टर हैं और वे दोनों अनु मलिक के भतीजे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement