Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Soha Ali Khan ने अपनी फिटनेस से कर दिया सभी को हैरान, शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो

Soha Ali Khan अपने फिटनेस से लगातार फैंस को चौंका रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमकर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Soha Ali Khan ने अपनी फिटनेस से कर दिया सभी को हैरान, शेयर किया चौंकाने वाला वी�डियो

Soha Ali Khan : सोहा अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Soha Ali Khan: फिल्म रंग दे बसंती (Rang De Basanti) में दुर्गा भाभी (Durga Bhabhi) और सोनिया का किरदार निभा चुकीं सोहा अली खान (Soha Ali Khan) फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, मगर एक्ट्रेस लगातार अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं. उनके हालिया पोस्ट यही गवाही दे रहे हैं कि सोहा अली खान ने अपने लिए एक फिटनेस गोल सेट किया है. सोहा ने अपने नए वर्कआउट वीडियो को शेयर किया है. यदि आप सोहा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे सोहा इन दिनों फिटनेस फ्रीक हो गई हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ अपने वर्कआउट रूटीन की झलकियां शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में उन्होंने वर्कआउट करने के दौरान का वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बार बार किसी चीज को दोहराने से वह परफेक्ट होती है."  एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने फिटनेस कोच महेश को भी टैग किया.

ये भी पढ़ें - रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के बेबी बंप का उड़ाया मजाक, यूजर्स का चढ़ गया पारा

यहां देखें वीडियो:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

अपने वर्कआउट सेशन के लिए सोहा स्टाइलिश और कम्फर्टेबल लुक में नजर आईं. उसने एक गुलाबी क्रॉप टॉप पहना और इसके साथ उन्होंने प्रिंटेड ब्लैक टाइट्स पेयर किया है. वीडियो में वह पुश-अप्स के वेरिएशन समेत कई एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. उन्होंने अपने शरीर को एक गेंद पर बैलेंस किया.

वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से सोहा के वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को पसंद किया और कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस के लिए तारीफों की झड़ी लगा दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

एक यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छा! आप मेरी प्रेरणा हैं." एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट में लिखा, "आप हमेशा इसे फिटनेस के साथ हमें इंस्पायर रही हैं सोहा, अच्छा काम." कई यूजर्स ने यह भी कहा कि सोहा क्लिप में इतनी फिट लग रही थीं.

ये भी पढ़ें - राशि खन्ना ने अपने बोल्ड लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें ऐसी कि नजर हटाना हुआ मुश्किल

सोहा अली खान ने रंग दे बसंती, तुम मिले और दिल मांगे मोर जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की है और उन्हें एक बेटी भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement