Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha ने अपनी बोल्ड अदाओं से उड़ाए फैंस के होश, बिकिनी में लग रही हैं बवाल

Sonakshi Sinha ने अपनी वेकेशन की तस्वीर को फैंस के बीच शेयर किया है. इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस लगातार इस तस्वीर पर प्यार बरसा रहे हैं.

Sonakshi Sinha ने अपनी बोल्ड अदाओं से उड़ाए फैंस के होश, बिकिनी में लग रही हैं बवाल

Sonakshi Sinha : सोनाक्षी सिन्हा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनाक्षी और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को लेकर खूब चर्चाएं हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि, दोनों कब शादी करेंगे इस बारे में तो यह सोनाक्षी और जहीर ही जानते हैं. मगर इसी बीच  सोनाक्षी सिन्हा की बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. सोनाक्षी इंस्टाग्राम पर हालिया तस्वीर की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

सोनाक्षी हाल में मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटी हैं. इस दौरान क्लिक की गई तस्वीर को दबंग एक्ट्रेस ने फैंस के बीच शेयर किया है. अपनी हालिया तस्वीर में सोनाक्षी बोल्ड बिकिनी में नजर आ रही हैं. फैंस के बीच इन तस्वीरों को शेयर कर सोनाक्षी ने इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें - फिसड्डी साबित हो रही है Ranbir Kapoor की फिल्म, जानिए कितनी हुई 2 दिन में कमाई?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

एक यूजर ने सोनाक्षी की तस्वीर पर लिखा- कितनी क्यूट लग रही हो सोना. दूसरे ने लिखा  - मैं फिल्मों में आपकी मौजूदगी को मिस कर रहा हूं. वहीं अन्य यूजर्स ने सोनाक्षी की तस्वीर पर दिल वाले इमोजी से भर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार फिल्म 'भुज' में देखा गया था. उनके प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस को जल्द जहीर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा जाएगा. इसके अलावा सोनाक्षी जहीर के साथ अपने रिलेशनशिप में को लेकर लगातार खबरों में हैं. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, मगर फैंस के बीच उनकी चर्चाएं जोरों पर हैं. सोनाक्षी और जहीर लगातार कई मौके पर एक साथ नजर आए हैं, जिसके बाद फैंस उनकी नज़दीकियों का एहसास होने लगा है कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है.

ये भी पढ़ें - Allu Arjun की फिल्म Pushpa को लेकर खत्म नहीं हो रहा है लोगों का क्रेज, अब बनाया ये कीर्तिमान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement