Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Sonam Kapoor blessed with baby boy: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के घर किलकारियां गूंजी है. उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है इसकी जानकारी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Latest News
Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Sonam Kapoor: सोनम कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sonam Kapoor blessed with baby boy: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) मां बन गई हैं. उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है. इस खुशी को साझा करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक पोस्ट शेयर किया है. खुशखबरी के बाद परिवार में खुशी का माहौल है. एक्ट्रेस के फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. नीतू कपूर की तरफ से शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, "20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का वेलकम किया. सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद जिन्होंने इस जर्नी में हमारा सपोर्ट किया है. यह केवल है शुरुआत हैं लेकिन हम जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है. - सोनम और आनंद."

ये भी पढ़ें - Sonam Kapoor प्रेग्नेंसी में झेल रही ये दर्द, शेयर की सूजे हुए पैरों की तस्वीर

वोग इंडिया से बात करते हुए 'रांझणा' की अभिनेत्री ने अपनी तीन महीने की प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा, "कोई भी आपको इस बारे में आगाह नहीं करता है कि यह कितना मुश्किल होगा, लेकिन यह मुश्किल है. हर हफ्ते, हर दिन, आपका शरीर विकसित होता है, और आपको नई संवेदनाएं होती हैं. मुझे कभी-कभी नींद नहीं आती क्योंकि मुझे बाथरूम जाना पड़ता है. कभी-कभी मैं 10-12 घंटे सो रही होती हूं और मुझे कोई नहीं जगा सकता. मैं आमतौर पर जल्दी उठने वालों में से हूं."

सोनम कपूर ने बताया कि कैसे उसने शुरुआती दिनों में अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाने की उन्होंने कोशिश की, "ड्रेसिंग एक अनुभव रहा है. पहले मैं इसे छिपाने की कोशिश कर रही थी क्योंकि यह एक ऐसी स्थिति की तरह थी जहां मैं अभी के लिहाज से बिल्कुल अलग हो जाती हूं. पहले मैंने इसे छिपाने की कोशिश कर रही थी, इसलिए मैंने ये सभी ढीले कपड़े पहने हुए थे."

ये भी पढ़ें - Karan Johar के शो में इस एक्ट्रेस ने खोली भाईयों की पोल, कह डाली बड़ी बात

कुछ महीने पहले, सोनम कपूर ने कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया. सोनम और आनंद ने मई 2018 में मुंबई में एक फैमिली इवेंट में शादी के बंधन में बंधे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement