Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor के ससुर ने लंदन में खरीदा आलीशान आशियाना, Shah Rukh के मन्नत से ज्यादा है कीमत

Sonam Kapoor के ससुर ने विदेश में अरबों की प्रापर्टी खरीदी है जो काफी सुर्खियों में है. आप इसकी कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे. आगे पढ़ें पूरी डिटेल.

Latest News
Sonam Kapoor के ससुर ने लंदन में खरीदा आलीशान आशियाना, Shah Rukh के मन्नत से ज्यादा है कीमत

Sonam Kapoor father in law Harish Ahuja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी समय से पर्दे से दूर हैं और अपने परिवार के साथ लंदन में रह रही हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस अपने लंदन वाले घर की झलक दिखाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस लंदन में एक प्रॉपर्टी डील को लेकर चर्चा में आ गई हैं. खबरों की मानें तो सोनम के ससुर हरीश आहूजा (Sonam Kapoor father in law Harish Ahuja) ने लंदन में भारी भरकम कीमत में एक घर खरीदा है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इसकी कीमत शाहरुख खान के घर मन्नत (Shah Rukh Khan Mannat) से भी ज्यादा है.

दरअसल ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट काफी वायरल हो रही है. इस रिपोर्ट के अनुसार, उनके ससुर हरीश आहूजा ने लंदन के नॉटिंग हिल में 21 मिलियन पाउंड यानी 200-240 करोड़ की भारी भरकम कीमत में एक घर खरीदा है. कहा जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी की कीमत 20 हजार रुपए स्क्वायर फीट से ज्यादा की है. इस घर में 8 फ्लोर हैं, जिसके एक फ्लोर पर सोनम और आनंद शिफ्ट होने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर एक्ट्रेस ने खुद कुछ नहीं कहा है.

कौन हैं Sonam के ससुर Harish Ahuja?
सोनम कपूर के ससुर हरीश आहूजा को टेक्सटाइल किंग कहा जाता है. उनकी 'शाही एक्सपोर्ट्स' गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग की कई कंपनियां हैं. उनकी कंपनी से कपड़े बनकर डिकैथलॉन, एचएंडएम जैसे कई ब्रांड्स को सप्लाई किए जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी नेटवर्थ 5900 करोड़ रुपये से ज्यादा है. लंदन के अलावा मुंबई और दिल्ली में भी उनके आलीशान घर हैं.


ये भी पढ़ें: स्वर्ग जैसा है Sonam Kapoor के ससुराल का बंगला, Inside Photos देखकर फटी रह जाएंगी आंखे


2018 में की थी Anand Ahuja से शादी
सोनम कपूर ने लंबे समय तक डेट करने के बाद आनंद अहूजा से 2018 में शाीद कर ली थी. पिता की तरह आनंद भी एक बिजनेसमैन हैं. वो 'भाने' नाम का क्लोदिंग ब्रांड भी चलते हैं. कपल का एक बेटा है जिसका नाम वायु है.


ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor का लंदन वाला घर है बेहद शानदार, बेडरूम से लेकर डाइनिंग रूम तक, सबकुछ है यूनिक 


वर्क फ्रंट की करें तो सोनम कपूर को 2020 में आई फिल्म 'AK vs AK' में देखा गया था. इसके बाद वो फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) में नजर आईं. इसके बाद से उनके फैन उनकी पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement