Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor ने डिलीवरी के 3 महीने बाद किया ऐसा धमाका, देखकर चौंक गए पति

Sonam Kapoor ने Post Pregnancy ऐसा धमाकेदार कमबैक किया है कि उनकी Fitness देखकर पति Anand Ahuja भी चौंक गए हैं.

Latest News
Sonam Kapoor ने डिलीवरी के 3 महीने बाद किया ऐसा धमाका, देखकर चौंक गए पति

Sonam Kapoor Fitness Post Pregnancy: सोनम कपूर पोस्ट प्रेग्नेंसी फिटनेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sonam Kapoor Fitness Post Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ महीनों पहले ही उन्होंने एक बेटे के जन्म दिया है. वहीं, बेटे के जन्म के तीन महीने बाद एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है कि देखने वाले चौंक गए हैं. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए सोनम की धमाकेदार वापसी देखने को मिल रही है. सोनम कपूर इन फोटोज में पहले की तरह सुपर-फिट दिखाई दे रही हैं और पहले ही तरह ही उन्होंने ग्लैमरस लुक के साथ फोटोशूट करवाया है.

दरअसल, हाल ही में सोनम कपूर ने अपना बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वो अपने पुराने सिजलिंग अवतार में दिखाई दे रही हैं. इस फोटोशूट को उनका कमबैक माना जा रहा है. वहीं पोस्ट प्रेग्नेंसी उनकी फिटनेस देखकर हर कोई हैरान रह गया है. तीन महीने में वो फिटनेस के मामले में पुराने अवतार में लौट आई हैं. सोनम की फिटनेस से फैंस के साथ-साथ उनके पति आनंद आहूजा भी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. आनंद ने तो हैरानी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया है. उन्होंने सोनम के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'WHATTT'.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor: पैदा होने के बाद बेटे वायु को मिला ये लग्जूरियस गिफ्ट, Photo देख आप भी कहेंगे-किस्मत हो तो ऐसी  

सोनम का ये स्टाइलिश अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें कि सोनम कपूर ने सितंबर महीने में एक बेटे की मां बनी हैं. उन्होंने अपने पति और बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उसका नाम वायु रखा गया है. वहीं, बेटे के जन्म के बाद से सोनम काफी बिजी थीं लेकिन अब तीन महीने बाद वो कमबैक कर चुकी हैं और अब काम को लेकर भी खूब एक्टिव हो गई हैं. सिर्फ यही नहीं फैंस को इंतजार है कि सोनम कब अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान करेंगी.

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor Diwali Bash: मलाइका-अर्जुन ने लूटी लाइमलाइट, देखें पार्टी की इनसाइड फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement