Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लिव इन रिलेशनशिप की बहस में उतरीं Soni Razdan, Zeenat Aman का विरोध करने पर Mukesh khanna को मारा ताना

लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड में चल रही बहस पर अब आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने जीनत अमान(Zeenat Aman) का सपोर्ट किया है और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को लेकर उन्होंने कमेंट किया है.

Latest News
लिव इन रिलेशनशिप की बहस में उतरीं Soni Razdan, Zeenat Aman का विरोध करने पर Mukesh khanna को मार�ा ताना

Soni Razdan, Mukesh Khanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लिव इन रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों बॉलीवुड(Bollywood) सेलेब्स में काफी ज्यादा बहस चल रही है. ये बहस उस दौरान स्टार्ट हुई जब जीनत अमान(Zeenat Aman) ने यंगस्टर्स को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह दी. इसके बाद कई दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस ने इसको लेकर अपनी राय दी. वहीं, शक्तिमान(Shaktiman) के नाम से फेमस एक्टर मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) ने भी लिव इन रिलेशनशिप की वकालत कर रही एक्ट्रेस जीनत की आलोचना की. इन सभी के बाद अब एक्ट्रेस सोनी राजदान(Soni Razdan) ने भी रिएक्ट किया है और मुकेश खन्ना की सोच पर कमेंट किया है. 

दरअसल, मुकेश खन्ना ने दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ''हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव इन रिलेशनशिप को मान्यता नहीं है. यह वेस्टर्न कल्चर से आया है. इस मुद्दे पर जीनत अमान बोल रही हैं और उन्होंने शुरू से ही वेस्टर्न कल्चर के हिसाब से अपनी जिंदगी जी है.'' यह भारतीय कल्चर में स्वीकार नहीं है. जरा सोचिए अगर एक लड़का और लड़की शादी से पहले एक दूसरे के साथ पति पत्नी की तरह रहते हैं और उनकी आपस में नहीं बनती तो सोचिए उन दोनों का क्या होगा ऐसी बातें बोलने से पहले सोचना चाहिए. 


ये भी पढ़ें- Israel-Palestine War को लेकर Zeenat Aman ने किया रिएक्ट, पोस्ट कर एक्ट्रेस ने जताया दुख


लिव-इन-रिलेशनशिप सोनी राजदान ने कही ये बात

लिव-इन-रिलेशनशिप के इस वॉर में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने एक्स(ट्विटर) पर मुकेश की राय को लेकर रिएक्ट किया है और उन्होंने जीनत का समर्थन किया है. सोनी राजदान ने लिखा,'' हे भगवान, सोच भी नहीं सकती कि अगर कोई कपल लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहे और साथ न रहे तो क्या होगा. दिमाग चकरा जाता है. 


ये भी पढ़ें- लिव-इन रिलेशनशिप के मुद्दे पर भिड़ीं तीन दिग्गज एक्ट्रेस, जानें क्या है Zeenat-Mumtaz और Saira Banu का पूरा विवाद?


एक्ट्रेस मुमताज और सायरा बानो भी दे चुकी हैं अपनी राय

बता दें कि इससे पहले मुमताज ने भी जीनत अमान की आलोचना की थी और कहा था कि उन्हें रिश्ते पर सलाह देने से कोई मतलब नहीं होना चाहिए, क्योंकि उनकी खुद की शादी किसी नर्क से कम नहीं थी. हालांकि उन्होंने बाद में ऐसा कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया था. वहीं, पुराने जमाने की एक्ट्रेस सायरा बानो ने भी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर इनकार किया था और उन्होंने कहा था कि अनएक्सप्टेबल है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement