Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी South की थी Bollywood जैसी हालत, South सुपरस्टार Yash ने पुराने दिनों पर किया खुलासा

KGF स्टार Yash ने साल के जाते-जाते Bollywood वर्सेस South वाली बहस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने फैंस से खास अपील की है.

Latest News
कभी South की थी Bollywood जैसी हालत, South सुपरस्टार Yash ने पुराने दिनों पर किया खुलासा

Yash : यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर यश (Yash) ने इस साल अपनी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के जरिए जबरदस्त सफलता पाई है. वहीं, इस साल साउथ (South Cinema) वर्सेस बॉलीवुड (Bollywood) की बहस भी खूब चर्चाओं में रही और इस साल के जाते-जाते यश ने इस बहस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया है कि वो नहीं चाहते हैं कि लोग बॉलीवुड को किसी भी तरह से बेइज्जत करें. उन्होंने हिंदी क्षेत्र में साउथ फिल्मों की ताबड़तोड़ कमाई से लेकर साउथ सिनेमा की बढ़ती फैन फॉलोइंग को लेकर भी खुलकर बात की है.

यश ने फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मैं नहीं चाहता हूं कि कर्नाटक के लोग किसी दूसरी इंडस्ट्री को नीचा दिखाएं, क्योंकि हमने भी ऐसी ही समस्याओं का सामना किया है जब लोग हमारे साथ ऐसा ही बर्ताव कर रहे थे. हमने ये इज्जत पाने के लिए बहुत मेहनत की है और इसके बाद हम किसी को बेइज्जत करना शुरू नहीं कर सकते हैं. हमें सभी को इज्जत देनी चाहिए. बॉलीवुड का सम्मान करें. नॉर्थ साउथ भूल जाएं'.

ये भी पढ़ें- Brahmastra 2 में देव बनेंगें यश! करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी 

उन्होंने आगे कहा- 'ये विकास नहीं होता जब लोग बॉलीवुड को बुरा-भला कहने लगते हैं. लोग कहते हैं कि वो कुछ भी नहीं है. ये सिर्फ कहने की बात है. उन लोगों ने हमें बहुत कुछ सिखाया है'. बता दें कि यश इस साल अपनी फिल्म 'केजीएफ 2' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे. इस फिल्म ने ग्लोबल तौर पर हजार करोड़ का बिजनेस किया था. ये फिल्म कन्नड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में जब की गई थी.

ये भी पढ़ें- Kantara ने अब तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, जानिए कैसे बनी साउथ की Blockbuster फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement