Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Srikanth Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन राजकुमार राव की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म श्रीकांत (Srikanth) ने शनिवार को शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल दर्ज किया है.

Latest News
Srikanth Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन राजकुमार राव की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

Srikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म श्रीकांत (Srikanth) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म दृष्टिबाधित श्रीकांत बोल्ला पर बनी है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और लोग श्रीकांत की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में राजकुमार राव ने जबरदस्त एक्टिंग की है. वहीं, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. अब दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है, तो चलिए जानते हैं श्रीकांत ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है.

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम के पास गांव में रहने वाले दृष्टिबाधित बिजनेसमैन और बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर श्रीकांत बोल्ला पर बनी है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करें, तो पहले दिन श्रीकांत ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया. 2.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ इस फिल्म की अच्छी शुरुआत रही है. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली है.

यह भी पढ़ें- Srikanth Box Office Collection day 1: राजकुमार राव की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

श्रीकांत ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

दरअसल, दूसरे दिन फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 4 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने दो दिनों में कुल 6.25 करोड़ की कमाई कर ली है. यह फिल्म के लिए वीकेंड पर अच्छी शुरुआत है. वहीं, संडे के दिन भी मूवी के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है.


यह भी पढ़ें-Rajkumar Rao ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने उड़ रही अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी


कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बात करें, तो यह एक ऐसे शख्स के बारे में है, जो कि बचपन से ही नेत्रहीन है. इस फिल्म में उनके स्ट्रगल और कामयाबी की कहानी को दिखाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से श्रीकांत के माता पिता को लोग तकिये से दबाकर मार डालने की सलाह दिया करते थे. हालांकि उनके माता पिता ने हमेशा उनका साथ दिया और वह पढ़ाई के लिए अमेरिका गए. अमेरिका से वापस आने के बाद उन्होंने रीसाइक्लिंग प्रोडक्ट की कंपनी खड़ी की, जिसमें भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन रतन टाटा ने भी इन्वेस्टमेंट किया. वहीं, आज श्रीकांत ने अपनी मेहनत से 500 करोड़ की कंपनी खड़ी की.

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ, शरद केलकर जैसे कई शानदार कलाकार नजर आए हैं. फिल्म के निर्माता कृष्ण कुमार, भूषण कुमार और निधि परमार हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement