Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh Chandrashekhar Case: Jacqueline Fernandez से 8 घंटों तक चली पूछताछ, सामने आया वीडियो

Sukesh Chandrashekhar Case के मद्देनजर पुलिस के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez की पेशी हुई है.

Latest News
Sukesh Chandrashekhar Case: Jacqueline Fernandez से 8 घंटों तक चली पूछताछ, सामने आया वीडियो

jacqueline fernandez : जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुकेश चंद्रशेखर केस (Sukesh Chandrashekhar case) मामले में 14 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की पेशी हुई थी. एक्ट्रेस से पुलिस की पूछताछ काफी लंबी चली थी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की अपराध शाखा ने सवालों की लंबी फेहरिस्त तैयार की थी. दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में जांच में शामिल होने के लिए उन्हें तलब किया था. वहीं, अब जैकलीन का एक वीडियो सामने आया है जिससे जाहिर है कि पूछताछ पूरी हो चुकी है.

जैकलीन से किए जाएंगे कौन से सवाल?

जैकलीन से ये भी पूछा जाएगा कि वह उस दौरान वो कितनी बार सुकेश से मिली या फोन पर संपर्क किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आर्थिक अपराध शाखा इस मामले में पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है. पिंकी ईरानी, सुकेश को जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाने में मदद की थी. वो दोनो के बीच की कड़ी है. उन दोनों को अच्छी से जानती थी.

ये भी पढ़ें - Jacqueline Fernandez की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें बढ़ीं, जानिए कब होना है दिल्ली की अदालत में पेश

सूत्रों के मुताबिक केस की कुछ कड़ियों को जोड़ने के लिए पिंकी और जैकलीन का आमना-सामना बैठा कर पुछताछ भी की जा सकती है. जैकलीन को आर्थिक अपराध शाखा ने ये भी कहा है की उनकी जांच कुछ दिनों के लिए या बैक टू बैक हो सकती है, इसलिए दिल्ली में अपने ठहरने का इंतजाम कर लें.

ईडी ने अपने चार्जशीट में जैकलीन को भी मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में शामिल किया है. ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि जैकलीन को सुकेश के आपराधिक मामलों में जानकारी होने के बाबजूद उसके आपराधिक रिकॉर्ड नजरअंदाज कर उससे करीबी बनी रही और वित्तीय लेनदेन में शामिल रही.

ये भी पढ़ें - 9 लाख की बिल्ली पालती है Jacqueline Fernandez, बॉलीवुड में आने से पहले करती थीं ये काम

सूत्रों के मुताबिक जैकलीन के लिए तैयार किए गए सवालों का सेट नोरा फतेही से पूछे गए सवालों से अलग है, जिन्हें पहले मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उन्होंने कहा कि उन्हें यह भी पता लगाना होगा कि क्या मामले में शामिल दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे को उपहार प्राप्त करने से अनजान थीं.

इनपुट: राजू राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement