Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैरिटल रेप को 'बोल्ड सीन' कहे जाने पर भड़कीं एक्ट्रेस, 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' को लेकर मचा बवाल

Tahir Raj Bhasin और Mouni Roy की वेब सीरीज Sultan Of Delhi अपने एक सीन को लेकर चर्चा में आ गई है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इस सीरिज को देख सकते हैं पर उससे पहले जानें मामला क्या है.

Latest News
मैरिटल रेप को 'बोल्ड सीन' कहे जाने पर भड़कीं एक्ट्रेस, 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' को लेकर म�चा बवाल

Sultan of Delhi actress Mehreen Pirzada

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) स्पेशल की वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली (Sultan Of Delhi) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. सीरीज में ड्रामा, क्राइम और सस्पेंस के साथ ही साथ बोल्ड सीन भी देखे गए. इसी बीच एक सीन को लेकर बवाल मच गया है. इसपर सीरिज की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) ने खुद रिएक्ट किया है. 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' से पीरजादा ने डेब्यू किया है और उनके एक सीन को लेकर मचे विवाद पर उन्होंने खुद रिएक्ट किया है. 

दरअसल में सुल्तान ऑफ दिल्ली सीरीज में एक मैरिटल रेप के सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है. वो इस सीन का हिस्सा थीं और एक्ट्रेस इस सीन को 'सेक्स सीन' करार दिए जाने से काफी खफा हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर रिएक्ट किया है.

मेहरीन पीरजादा ने सोशल मीडिया पर लिखा 'हाल ही में मैंने डिज्नी हॉटस्टार पर वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में अपना ओटीटी डेब्यू किया है. मुझे आशा है कि मेरे फैंस को वेब देखने में आनंद आया होगा. कभी-कभी, स्क्रिप्ट कुछ ऐसे सीन या काम की मांग करती है जो आपकी अपनी नैतिकता के विरुद्ध हो सकते हैं. एक पेशेवर एक्टर के रूप में, जो एक्टिंग को एक कला और साथ ही एक नौकरी मानता है, उसे कुछ ऐसे दृश्य करने पड़ते हैं जो कहानी की कहानी का हिस्सा होने पर रुचिकर नहीं लगते.'

ये भी पढ़ें: Sultan Of Delhi का टीजर रिलीज, धोखे-लालच और विश्वासघात की कहानी, चौंकाएगा मौनी रॉय का किरदार

उन्होंने आगे कहा 'सुल्तान ऑफ दिल्ली में एक सीन था जिसमें मैरिटल रेप को दर्शाया गया था. मुझे यs देखकर दुख होता है कि मैरिटल रेप जैसे गंभीर मुद्दे को मीडिया में कई लोगों ने 'सेक्स सीन' के रूप में बताया गया है. ये उस चीज को तुच्छ बना देता है जो एक गंभीर मुद्दा है जिससे वर्तमान में दुनिया भर में कई महिलाएं निपट रही हैं. ये मुझे परेशान करता है कि मीडिया के एक निश्चित वर्ग और सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे उठाया है, इन लोगों को समझना चाहिए कि उनकी भी बहनें और बेटियां हैं और मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें अपने जीवन में कभी भी इस तरह के आघात से न गुजरना पड़े. महिलाओं के खिलाफ ऐसी क्रूरता और हिंसा का विचार घृणित है.'

ये भी पढ़ें: खोए हुए सोने के iPhone को हासिल करने के लिए Urvashi Ratela ने अपनाया ये पैंतरा, फोन लौटाने वाले को देंगी इनाम

सुल्तान ऑफ दिल्ली में ताहिर राज भसीन और मौनी रॉय नजर आए. वहीं मेहरीन पीरजादा ने बॉलीवुड में 'फिल्लौरी' फिल्म से डेब्यू किया था, जिसमें अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement