Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suniel Shetty क्यों नहीं बन पाए Akshay Kumar, Ajay Devgn? खुद बताई वजह

Suniel Shetty माना कि उनका करियर Akshay Kumar और Ajay Devgn की तरह नहीं बन पाया और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी खुद ही बताई है.

Latest News
Suniel Shetty क्यों नहीं बन पाए Akshay Kumar, Ajay Devgn? खुद बताई वजह

Akshay Kumar, Suniel Shetty, Ajay Devgn: अक्षय कुमार-अजय देवगन के करियर पर बोले सुनील शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इन दिनों अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वो लंबे समय से पर्दे से गायब हैं लेकिन अब वो फैंस की भारी डिमांड पर वापसी के लिए तैयार हो गए हैं. वो जल्द ही 'धारावी बैंक' सीरीज के जरिए ओटीटी पर नजर आएंगे. इस शो में वो एक गैंगस्टर थलाइवन के रोल में दिखाई देने वाले हैं. वहीं, इस शो के प्रमोशन को लेकर वो जमकर इंटरव्यूज दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की है. उन्होंने अपने करियर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) से कंपेयर किया है.

Bollywood में सफलता-असफलता की कहानी

सुनील ने अपना दर्द बयां करते हुए माना है कि उनका करियर अक्षय और अजय की तरह सक्सेसफुल नहीं हो पाया है. सुनील ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. स्पॉटबॉय की मानें तो सुनील ने इंटरव्यू में कहा- 'मैंने कभी प्रेशर नहीं लिया क्योंकि मेरी खुद की एक दुनिया है जो इतनी खूबसूरत है कि मैं सोचता हूं कि उन्होंने मिस कर दी होगी, शायद मुझे नहीं पता. मैं अपनी जिंदगी में कई चीजों को लेकर खुश हूं. मैं उन लोगों में से हूं जो अपनी जगह खुश रहते हैं'.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं हैं हेरा फेरी 3 का हिस्सा

उन्होंने आगे कहा- मेरी सफलता की कहानी मेरी फिल्में बताती हैं लेकिन असफलता की जिम्मेदारी में खुद लेता हूं. गलत फैसले, भावुक होकर लिए गए फैसले लेकिन किसी और को दोषी ठहराने के बजाए मैंने खुद पर ब्लेम ले लिया है'.

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty ने बॉलीवुड ड्रग्स केस पर दी सफाई, बोले- सब नशेड़ी-गंजेड़ी नहीं हैं, बच्चा समझकर...

बताई वजह

सुनील का कहना है कि 'मैं असुरक्षित महसूस करने वालों में से नहीं हूं. अक्षय कुमार और अजय देवगन मुझे प्रेरणा देने वाले लगते हैं, जरूरी नहीं है कि फिल्मों के लिए लेकिन इस वजह से कि वो फोकस रहते है और इसके जरिए आप सबकुछ हासिल कर सकते हैं. मैं जब काम कर रहा था, तब शायद फोकस नहीं रखता था. मैं स्क्रिप्ट पर ध्यान नहीं देता था या फिर शायद खुद को बहुत बड़ा समझने लगा था. ये सब गलतियां थीं. मेरा बेटा अहान अगर मेरे अनुभवों से सीख लेता है जो मुझे लगेगा कि मैंने सबकुछ हासिल कर लिया'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement