Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? फिल्म का दूसरी टीजर बताएगा हकीकत

सनी देओल(Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2(Gadar 2) का दूसरा टीजर जल्द ही रिलीज होगा, जिसमें अमीषा पटेल यानी सकीना को लेकर खुलासा किया जाएगा.

Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? फिल्म का दूसरी टीजर बताएगा हकीकत

 Gadar 2 Amisha patel: गदर 2 अमीषा पटेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2(Gadar 2) का हाल ही में एक टीजर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस टीजर में सनी देओल अपने तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. वह टीजर में गुस्सैल एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. सनी देओल की धमाकेदार एंट्री देखने को मिला है, तो वहीं अमीषा पटेल की फिलहाल कोई झलक नहीं दिखाई गई है. 

गदर 2 का टीजर काफी शानदार रहा है. इसमें सनी देओल दमदार एक्शन अंदाज में नजर आए हैं.  टीजर के एक सीन में सनी देओल टायर का एक पहिया उठाते हुए देखे गए हैं. इसके अलावा आखिर में सनी यानी की तारा सिंह को एक कब्र के पास बैठकर रोते हुए देखा गया है. इस दौरान फिल्म का फेमस गाना ओ घर आजा परदेसी चल रहा होता है. टीजर में इस सीन को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं, कि क्या अमीषा पटेल का किरदार फिल्म में मर जाता है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Teaser Out: आ गया 'पाकिस्तान का दामाद', पहला वीडियो देखने के लिए रखा गया ये ट्विस्ट

सकीना के लिए रिलीज होगा खास टीजर

हालांकि एक जानकारी के अनुसार वह सकीना की कब्र नहीं है. यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता एक खास टीजर लाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अमीषा पटेल को दिखाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की 'सकीना' 21 सालों में जरा भी नहीं बदलीं, लीक हुआ फिल्म से Ameesha Patel का फर्स्ट लुक?

1971 की कहानी को दिखाई देगी फिल्म

अनिल शर्मा की गदर 2 उनकी साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा की दूसरा पार्ट है. दूसरे पार्ट में 1971 में पाकिस्तान में क्रश इंडिया मूवमेंट के वक्त की कहानी को दिखाया गया है. निर्माताओं ने हाल ही में सिनेमाघरों में पहले पार्ट को एक बार फिर से रिलीज किया था. 

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

वहीं, फिल्म में मुख्य किरदार में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में तारा सिंह की बहू के किरदार में एक्ट्रेस सिम्रत कौर दिखाई देंगी. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement