Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की बहन ने PM Modi से की बड़ी अपील, CBI जांच पर उठाया सवाल

Sushant Singh Rajput की मौत को 45 महीने हो गए हैं और अभी भी उनकी मौत की गुत्थी अनसुलझी है. दिवंगत एक्टर की बहन ने अब PM Modi से अपील की है.

Latest News
Sushant Singh Rajput की बहन ने PM Modi से की बड़ी अपील, CBI जांच पर उठाया सवाल

Sushant Singh Rajput sister Shweta Kirti Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं हैं. उनको दुनिया से गए लगभग 4 साल हो रहे हैं पर उनकी मौत की गुत्थी (Sushant Singh Rajput death) आज भी अनसुलझी है. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर उनका परिवार आज भी इंसाफ की मांग कर रहा है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput sister Shweta Kirti Singh) आए दिन अपने सोशल मीडिया पर भाई को लेकर इंसाफ की मुहीम चलाती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने वीडियो शेयर कर इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) से भी मदद की मांग की है.

Shweta Kirti Singh ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 45 महीने हो गए हैं, और हम अभी भी जवाब ढूंढ रहे हैं. पीएम मोदी जी, कृपया हमें सीबीआई जांच की प्रगति जानने में मदद करें. सुशांत के लिए न्याय हमारी गुहार है.'

श्वेता ने अपने भाई सुशांत को लेकर पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा '45 महीने हो गए हैं भाई को गुजरे हुए. हमें अभी भी इन्वेस्टिगेशन का कोई अपडेट नहीं मिल पाया है. परिवार के नाते हमारे बहुत से ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब हम चाहते हैं.' एक्टर के फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और श्वेता को सपोर्ट कर रहे हैं. फिलहाल देखना होगा कि पीएम मोदी की ओर से इसपर क्या जवाब आता है.

Sushant Singh Rajput की मौत जून 2020 में हुई थी. सुशांत को उनके घर पर मृत पाया गया था. उनके निधन ने इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस और परिवार वालों को सदमे में डाल दिया था. तबसे एक्टर की बहन उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं और फैंस भी उनका साथ दे रहे हैं. इस केस में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप भी लगा था पर वो बाद में बाइज्जत बरी हो गई हैं. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement