Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मौत पर Honey Singh ने कह डाली बड़ी बात, परिवार के साथ को बताया जरूरी

Sushant Singh Rajput को लेकर Honey Singh ने बड़ी बात कही है. बोले कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की होती अगर वो अपने परिवार के साथ रह रहे होते.

Latest News
Sushant Singh Rajput की मौत पर Honey Singh ने कह डाली बड़ी बात, परिवार के साथ को बताया जरूरी

Honey Singh on Sushant Singh Rajput Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े ढाई साल से ज्यादा का समय हो गया है. हाल ही में उनकी मौत से जुड़ा मामला एक बार फिर लाइमलाइट में आया जब उनकी ऑटोप्सी करने वाले एक शख्स ने ये कहा कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ. फिलहाल इस मामले पर चर्चा जारी है पर इसी बीच रैपर और सिंगर हनी सिंह ने सुशांत को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने एक्टर के सुसाइड करने पर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की होती अगर वो अपने परिवार के साथ रह रहे होते. 

हनी सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत की मौत को लेकर कहा कि अगर वो अपने परिवार के साथ होते तो शायद उन्होंने इतना बड़ा कदम नहीं उठाया होता. इंडिया टीवी से बात करते हुए, रैपर ने बताया कि अपनी जान लेने वाले ज्यादातर सेलिब्रिटी अपने परिवारों से दूर रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि कैसे उनके परिवार ने सबसे बुरे दिनों में उनकी मदद की. उन्होंने कहा, 'आत्महत्या करना बहुत गलत बात है, अगर आप गौर करें तो आत्महत्या करने वाले अक्सर अपने परिवार से दूर रहते हैं.'

रैपर ने आगे कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत ने जब आत्महत्या की थी तो वह अपने परिवार से दूर थे और इसलिए उन्होंने आत्महत्या की, अगर वह अपने परिवार के साथ होते तो आत्महत्या नहीं करते. मैं अपने मुश्किल दिनों में अपने परिवार के साथ था इसलिए आज आपके सामने खड़ा हूं.'

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: एक्टर की बॉडी के साथ नजर आए ऑटोप्सी स्टाफ Roop Kumar Shah, सामने आया unseen वीडियो

हनी सिंह इस बीच तलाक और नई गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं, अब वो कमबैक की कोशिश में जुटे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं. वो एक शो के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े थे. इसके बाद हनी सिंह ने कॉन्ट्रैक्ट की परवाह किए बिना खुद की सेहत पर ध्यान दिया और वो बताते हैं कि सही होने में उन्हें 5 साल लग गए.

ये भी पढ़ें: Honey Singh ने बीमारी के बाद बेच दी थीं अपनी कारें, 28 लाख की नंबर प्लेट पर किया शॉकिंग खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement