Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita-Rohman: हार्ट अटैक के बाद एक्स बॉयफ्रेंड संग बढ़ीं सुष्मिता सेन की नजदिकियां, Video देख लोग बोले 'चल क्या रहा है?'

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

Sushmita-Rohman: हार्ट अटैक के बाद एक्स बॉयफ्रेंड संग बढ़ीं सुष्मिता सेन की ��नजदिकियां, Video देख लोग बोले 'चल क्या रहा है?'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर हाल ही में एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए बताया कि उन्हें हार्ट अटैक (Sushmita Sen Heart Attack) आया था. इतना ही नहीं, सुष्मिता ने एंजियोप्लास्टी (Sushmita Sen angioplasty) और स्टेंट लगने की बात भी कही. तभी से एक्ट्रेस अपनी सेहत पर खास ध्यान दे रही हैं. इसी से जुड़ा एक वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद से जुड़ी कुछ क्लिप्स शेयर की हैं. इन वीडियोज में एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर रही हैं. इस दौरान अदाकारा के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी उनके साथ जमकर पसीना बहाते नजर आए. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen: हार्ट अटैक के बाद अपने पुराने ग्रेस के साथ सुष्मिता सेन ने किया रैंप वॉक, फैंस हुए इमोशनल

बता दें कि सुष्मिता सेन की बीमारी की खबर सामने आने के बाद से ही रोहमन उनका हौंसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस बीच दोनों का ये वर्कआउट वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए सुष्मिता ने रोहमन पर खूब भी प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'इच्छाशक्ति ही इकलौता रास्ता है. 36 दिन बीत गए और अब ज्यादा ट्रेनिंग की जरूरत है. मैं जल्द ही आर्या की शूटिंग के लिए जयपुर निकल रही हूं और यहां ये हैं मेरे सबसे प्यारे लोग, जो हमेशा मेरे साथ हैं, ठीक होने में मेरी मदद कर रहे हैं. अलीशा, शोना और रोहमन शॉल को Kisses. आई लव यू.'

इधर, इस वीडियो को देखने और एक्ट्रेस के कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस एक बार फिर सुष्मिता और रोहमन के साथ आने का कयास लगा रहे हैं. एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों के बीच चल क्या रहा है?' तो दूसरे ने लिखा, 'अच्छा लगा रोहमन के साथ देखकर.' तीसरे ने लिखा, 'आप दोनों साथ ही अच्छे लगते हो. उम्मीद करती हूं अब आप साथ ही रहें.' इसके अलावा कई यूजर्स तो दोनों को शादी करने की सलाह भी देते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, जानें उनकी चमचमाती कार की कीमत

इन सब से अलग बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो सुष्मिता सेन जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी शिंदे का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास राम माधवानी की वेब सीरीज 'आर्या 3' भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement