Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut पर बीजेपी नेता ने लगाए धोखाधड़ी के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस रिलीज से पहले एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. उनके पुराने दोस्त बीजेपी नेता मयंक मधुर ने एक्ट्रेस पर कई इल्जाम लगाए हैं.

Kangana Ranaut पर बीजेपी नेता ने लगाए धोखाधड़ी के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में से हैं. वह अक्सर अपने बयानों और फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस बीते काफी वक्त से चर्चा में हैं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के बैनर तले बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू(Tiku Weds Sheru) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अवनीत कौर के लिप लॉक सीन को लेकर काफी बवाल हुआ था. इस फिल्म के अलावा वह जल्द ही फिल्म तेजस(Tejas) और इमरजेंसी(Emergency) में दिखाई देंगी. इसी बीच एक्ट्रेस की फिल्म तेजस की रिलीज से पहले एक्ट्रेस विवादों में फंसती हुई नजर आ रही है. 

दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले कंगना पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा है. दरअसल, बीजेपी नेता  मयंक मधुर ने कंगना रनौत को लेकर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उनके साथ धोखा किया है. मयंक ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस की काफी मदद की है और कई नेताओं के साथ मीटिंग भी फिक्स करवाई है.  बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि शिवराज सिंह चौहान, हेमंत बिस्वा और राजनाथ सिंह संग 10 मिनट की जगह दो घंटे की मीटिंग करवाई थी.

मयंक को नहीं मिली फीस

इसके साथ ही मयंक ने फिस ना देने को लेकर भी आरोप लगाया है. मयंक का कहना है कि एक्ट्रेस ने उनसे फिल्म में रोल दिलाने को कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया. इसके साथ ही ना ही उन्होंने फिल्म की फीस का भुगतान किया है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने खुद को बताया 'नेताजी सुभाष चंद्र वादी', बोलीं- मैं गांधी वादी नहीं...

मयंक लेंगे कानून का सहारा

बता दें कि मयंक मधुर और कंगना रनौत के बीच लंबे वक्त से दोस्ती चल रही थी. दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. हालांकि बढ़ रहे इस विवाद ने कंगना की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं. मयंक ने यह भी बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस को  Y श्रेणी की सुरक्षा भी दिलाई थी. वहीं, मयंक का कहना है कि वह जल्द ही इस मामले में कोर्ट में लेकर जाएंगे और एक्शन लेंगे. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के 'B-Grade एक्ट्रेस' वाले बयान पर आगबबूला हुईं Swara Bhaskar, कह दी ये बात

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

वहीं, कंगना रनौत को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अभी तक इसको लेकर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. इसके साथ ही वह जल्द ही फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement