Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं' रिलीज हुआ Kangana ranaut की फिल्म Tejas का दमदार टीजर, धांसू अंदाज में आईं नजर

कंगना रनौत(Kangana Ranaut)की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) का टीजर रिलीज हो गया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं' रिलीज हुआ Kangana ranaut की फिल्म Tejas का दमदार टीजर, धांसू अंदाज में आईं नजर

Tejas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2(Chandramukhi 2) को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि इसे दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. इन सभी के बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस(Tejas) का टीजर भी रिलीज हुआ है. जिसमें वह काफी दमदार अंदाज में नजर आई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक फाइटर पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. फिल्म में वह तेजस गिल का रोल निभाने वाली हैं. वहीं, यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर तेजस फिल्म का टीजर रिलीज किया है. इस दौरान वीडियो की शुरुआत में फ्लाइट एयरफोर्स प्लेन दिखाया जाता है. वहीं, कंगना रनौत अपनी यूनिफॉर्म पहनती दिखाई जाती है. एक्ट्रेस का डायलॉग आता है. इस दौरान तेजस(कंगना) कहती हैं कि जरूरी नहीं कि हर बार बातचीत होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए. कि हो गया मेरे वतन पर अब बहुत ही सितम, अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani देख करण जौहर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, रणवीर सिंह को भी दे डाली ये सलाह

भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं

वहीं, वीडियो के आखिर में कंगना का एयरफोर्स वाला लुक दिखाया जाता है. जिसमें वह काफी धांसू नजर आ रही हैं. आखिर में कंगना कहती हैं कि भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.कंगना ने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अपने राष्ट्र के प्यार के लिए उड़ान भरने को तैयार, भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. ट्रेलर आउट ऑन इंडियन एयरफोर्स डे-8 अक्टूबर.

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट लुक्स के लिए होता है एक्ट्रेसेस का 'ब्रेनवॉश', Kangana Ranaut ही नहीं Alia Bhatt और Kareena Kapoor ने खोली थी पो

फैंस ने की तेजस के लिए कंगना की तारीफ

कंगना के तेजस टीजर की उनके फैंस ने भी काफी तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- ब्लॉकबस्टर लोडिंग. वहीं, अन्य ने लिखा- रोंगटे खड़े हो गए. एक और यूजर ने लिखा- अमेजिंग क्या म्यूजिक है, रोंगटे खड़े हो गए. ब्लॉकबस्टर. एक और यूजर ने लिखा- लोग उनसे नफरत कर सकते हैं, लेकिन कंगना टैलेंट का अच्छा उदाहरण हैं.  मौजूदा दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस. कंगना की एक्टिंग को कोई नहीं हरा सकता.

27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म तेजस

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है और उन्होंने ही इसे लिखा है. फिल्म में कंगना लीड रोल में दिखेगी. इसके साथ ही वह वरुण मित्रा संग रोमांस करते हुए नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म की कहानी एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के जीवन के आसपास घूमती नजर आएगी. फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका ट्रेलर एयरफोर्स डे यानी 8 अक्टूबर को रिलीज होगा. 

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगी कंगना

कंगना के काम को लेकर बात की जाए तो वह तेजस के बाद जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. वह इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका अदा करेंगी. इसके साथ ही फिल्म में अनुपम खेर, लारा दत्ता, श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement